पूर्व मंत्री ने कलेक्टर, एसपी के साथ किया डोहेला महोत्सव स्थल का निरीक्षण

पूर्व मंत्री ने कलेक्टर, एसपी के साथ किया डोहेला महोत्सव स्थल का निरीक्षण
सागर। पूर्व मंत्री एवं खुरई के विधायक  भूपेंद्र सिंह ने कलेक्टर  दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक  अभिषेक तिवारी सहित अन्य अधिकारियों के साथ डोहेला महोत्सव स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि 15 जनवरी को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खुरई में डोहेला महोत्सव का शुभारंभ करेंगे।

 पूर्व मंत्री एवं विधायक भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का बुंदेली परंपरा के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खुरई में प्रथम बार आ रहे हैं और उनका स्वागत बुंदेली परंपरा के साथ अभूतपूर्व तरीके से किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आगमन को लेकर समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है एवं स्थानीय स्तर पर समितियां तैयार की गई हैं, जिन्हें अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। पूर्व मंत्री श्री सिंह ने बताया कि कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के द्वारा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा जो तैयारी की जाना है वह लगभग पूर्णता की ओर है।

कलेक्टर  दीपक आर्य ने समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए की डोहेला महोत्सव के तीनों दिन समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जावे एवं मुख्यमंत्री के आगमन पर कार्यक्रम स्थल एवं हेलीपैड पर आवश्यक वेरिकेडिंग व अन्य व्यवस्थाएं की जाए। पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. यादव के आगमन के दौरान अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा। सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं एवं ड्रोन कैमरा के माध्यम से लगातार निगरानी की जाएगी।

इस अवसर पर एसडीएम  रवीश श्रीवास्तव, एसडीओपी  सुमित कुमार, सीएमओ  दुर्गेश सिंह, तहसीलदार  हर्षवर्धन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर  दीपक आर्य ने सर्वप्रथम उत्सव स्थल का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने निर्देश दिए कि संपूर्ण परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं एवं पूरे समय फायर ब्रिगेड की तैनाती की जाए। साथ में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, मेडिशन के साथ मय एंबुलेंस के साथ उपस्थित रहे। कलेक्टर आर्य ने निर्देश दिए कि इसी प्रकार हेलीपैड एवं पार्किंग स्थल पर भी व्यवस्थाएं की जाए। उन्होंने कहा है कि पार्किंग हेतु पंडित केसी शर्मा विद्यालय, पुरानी मंडी, ऑडिटोरियम के पास, पठारी रोड के पास तैयार की जावे। उन्होंने निर्देश दिए कि हेलीपैड  से कार्यक्रम स्थल तक का मार्ग पर आवश्यक बैरिकेटिंग की जाए।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था रहेगी। पूरे शहर को सीसीटीवी कैमरों से कवर किया जा रहा है। मेडिकल, फायर सेफ्टी और बाक़ी तमाम व्यवस्थाएँ चाक चौबंद रहेंगी। जो बड़े बड़े गायक, कलाकार खुरई आ रहे हैं उन सबका हार्दिक अभिनंदन करते हुए उनका विशेष स्वागत होगा।
KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top