चुनाव के बीच BJP के विरोध में उतरी करणी सेना, राजपूत समाज को दिलाई ये बड़ी शपथ

चुनाव के बीच BJP के विरोध में उतरी करणी सेना, राजपूत समाज को दिलाई ये बड़ी शपथ

MP। देश के अंदर करणी सेना का नेटवर्क तेजी से बढ़ा हैं सेना के जिला ओर ब्लाक स्तर पर लोग तैनात हैं और क्षत्रिय समाज के हित की बात करता यह संगठन तेजी से मजबूत हो रहा हैं, अब लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, इसकी वजह ये है कि करणी सेना ने भाजपा का बहिष्कार  करने और उसे हराने का ऐलान किया है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने ग्वालियर में इसके लिये राजपूत समाज को शपथ भी दिलाई। मध्य प्रदेश में भाजपा की मुश्किलें बढ़ने के आसार दिखाई दे रहे हैं। गुजरात के राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला के राजपूतों को लेकर दिये गए विवादित बयान को लेकर करणी सेना ने पूरे देश सहित मध्य प्रदेश में भी भाजपा के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है। रविवार को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ग्वालियर पहुंचे यहां उन्होंने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी की खिलाफत की।
भाजपा को नही करें वोट शपथ…
करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा ने ग्वालियर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ वोट डालने की शपथ ली। उन्होंने भारत सिंह कुशवाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवपुरी जिले के नरवर तहसील के चकरामपुर में कुशवाह समाज के लोगों ने चुनावी रंजिश के चलते भदौरिया परिवार के नरसंहार में कुशवाह समाज का साथ दिया था। इसी के चलते करणी सेना राजपूतों पर अत्याचार करने वाले बीजेपी प्रत्याशी का विरोध करेगी। वहीं भिंड लोकसभा सीट से फूल सिंह बरैया पर भी राजपूत महिलाओं के खिलाफ गलत टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए, वोट करने की बात की हैं।

 करणी सेना BJP की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं
करणी सेना के अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में बताया कि विधनासभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बीजेपी ने अन्याय किया है। उन्हें केंद्र के मंत्री पद से हटाकर एक विधायक बनाकर छोड़ दिया। जबकि उन्हें एमपी का सीएम होना चाहिए था। राजपूत समाज को वादा किया गया था कि नरेंद्र सिंह तोमर ही सीएम बनेंगे, लेकिन बीजेपी ने राजपूत समाज के पीठ में खंजर घोपने का काम किया है।
 करणी सेना ने किया विरोध देश भर में विरोध
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को और चौथे चरण का मतदान 13 मई को है। ऐसे में अब एमपी में करणी सेना ने बीजेपी का विरोध करने का ऐलान किया है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना भिंड-मुरैना दौरे पर आए हैं। बीते दिनोंम पुरुषोत्तम रुपाला ने राजपूतों को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके अब्द सारे देश में इस बात का जबरजस्त विरोध हुआ ।

 

खबर का असर न्यूज- 9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top