32 वर्षीय युवक ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या करली

32 वर्षीय युवक ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या करली

छतरपुर। थाना गढ़ीमलहरा के तहत शनिवार की देर रात एक व्यक्ति ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को लगने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए मृतक की बॉडी का पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। डॉक्टर ने रविवार की दोपहर परिजनों को बॉडी सौंप दी।

जानकारी के अनुसार, रविंद्र पिता राकेश शुक्ला (32) साल निवासी ग्राम बारी का रहने वाला है शनिवार की रात करीब 9 बजे गांव की तरह पर बैठा था तभी अज्ञात कारण के चलते उसने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी गांव के सरपंच आसाराम अहिरवार ने रात 10.30 बजे परिवार को दी।

जिसके बाद परिवार के लोग मौका पर पहुंचे और पुलिस को को रात 11 बजे सूचना दी गई पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए बॉडी को रात 1 बजे जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं रविवार की दोपहर 2 बजे डॉक्टर ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम कर बॉडी को परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के बड़े भाई पुष्पेंद्र शुक्ला ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था जिससे मेरे भाई को 7 सितंबर को गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट की थी। जिसकी शिकायत थाना गढ़ीमलहरा में की थी जिसके राजीनामा को लेकर गांव के जमना शुक्ला, प्रेम शुक्ला, राजकुमार शुक्ला, नारायण सिंह, मंगल सिंह, लक्मन सिंह, राजू सुल्लेरे के ओर से हम लोगों के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था।

जिसके चलते शनिवार की रात हमारे छोटे भाई रविंद्र को इन लोगों ने बीच गांव के तिराहे पर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है। रविवार को उसका पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

थाना प्रभारी गढ़ीमलहरा धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम बारी का रविन्द्र शुक्ला थाने का निगरानी शुदा अपराधी था जिसके ऊपर सात से अधिक केस दर्ज है। यह कल रात गांव के चबूतरे पर नशे की हालत में बैठा था। जहां पर गांव के ही 8-10 लोग बैठे थे।

यह गांव के लोगों को कट्टा निकालकर दिखा रहा था। जिससे गोली चल गई। गोली सिर में लगने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसकी तलाशी लेने पर एक कट्टा, 18 जिंदा कारतूस और एक डाइनामाइट ब्लास्ट करने वाली पिन भी मिली है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top