LokSabha Election 2024 : लोग अपनी जेब भरने के लिए सांसद बनते हैं, मैं अपनी जेब से पैसा खर्च करुंगा: गुड्डू राजा

मै बुंदेला हूं, बुंदेलखंड का हूं, आपके सुख—दुख में सदा साथ रहूंगा: गुड्डू राजा

लोग अपनी जेब भरने के लिए सांसद बनते हैं, मैं अपनी जेब से पैसा खर्च करुंगा: गुड्डू राजा

भाजपा राज में आपके बैंक खातों से थोड़ा-थोड़ा पैसा निकल रहा है: सुरेंद्र चौधरी

कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला, गुड्डू राजा एवं स्टार प्रचारक सुरेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को विदिशा के शमशाबाद, सिरोंज, कुरवाई सहित सागर के बीना और खुरई में जनसभाएं की

कांग्रेस की सभाओं में जुट रही हजारों की भीड़, कांग्रेस के समर्थन के शुक्रवार को पांच विधानसभाओं में हुई जनसभाएं

सागर/विदिशा। मैं बुंदेला हूं, बुंदेलखंड का ही रहने वाला हूं। आपके सुख-दुख में हमेशा, हरदम साथ रहूंगा। यह बात सागर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला, गुड्डू राजा ने कही। वे शमशाबाद विधानसभा के नटेरन ब्लॉक के महू में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गुड्डू राजा ने कहा कि जैसा कहा जाता है, जो व्यक्ति सांसद बनते हैं अपनी जेब भरने के लिए बनते हैं, गुड्डू राजा अपनी जेब से पैसा खर्च करने के लिए सांसद बनेगा। बुंदेला बुंदेलखंड के लिए मर-मिटना भी जानता है, अपने लोगों के लिए काम करना जानता है। गुड्डू राजा ने शुक्रवार को शमशाबाद के नटेरन, सिंरोंज के अलीगढ़, कुरवाई के उदयपुर, बीना के भानगढ़, खुरई के रजवांस में जनसभाओं को संबोधित किया और क्षेत्र में जनता के बीच जाकर जनसंपर्क किया और अपनी रखी।

कांग्रेस की सरकार बनने पर ये गारंटी रहेंगी

कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डु राजा ने लोगों को कांग्रेस की तरफ से गारंटी देते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वचन दिया है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे। बेरोजगार युवाओं को एक लाख रुपया साल का देंगे। बेरोजगार युवाओं को एक लाख रुपए दिया जाएगा। मनरेगा में काम करने वालों की मजदूरी बढ़ाकर 400 रुपए प्रतिदिन की जाएगी।

भाजपा राज में आपके बैंक खातों से हर महीने थोड़े-थोड़े निकल रहे पैसे: सुरेंद्र चौधरी
मप्र कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कुरवाई के उदयपुर में कहा कि भाजपा ने कहा था कि आपके खातों में 15—15 लाख रुपए आएंगे, क्या किसी के खाते में आए? उन्होंने कहा कि खातों में पैसा तो नहीं आया, लेकिन आप यदि बैंक में पैसा रखे हैं तो खातों से हर रोज, हर महीने थोड़ा—थोड़ा पैसा कट रहा है। भाजपा के राज में आपके बैंक अकाउंट में रखा आपका पैसा भी सुरक्षित नहीं है। भाजपा ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की थी, लेकिन क्या यहां उदयपुर में किसी को रोजगार मिला क्या? मजदूर मजदूरी के लिए दर—दर भटकता है, व्यापारी भटकता है, किसान भटकता है, कारोबारी भटकता है। हर वर्ग परेशान हैं। अब आप सब को भाजपा का हिसाब—किताब करना हूं, आगामी 7 मई को पंजे का बटन दबाकर भाजपा के झूठ और अत्याचार से मुक्ति दिलाएं और कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाए। जनसभा को कांग्रेस के पूर्व विधायक निशंक जैन ने भी संबोधित किया। उन्होंने उदयपुर सहित आसपास की पत्थर व्यवसाय से जुड़े लोगों को आश्वासन दिया कि किसी भी व्यक्ति को बेरोजगार नहीं होने दिया जाएगा।

जनसभा और प्रचार में यह मौजूद रहे
कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा के साथ जनसभा और प्रचार के दौरान विदिशा जिला अध्यक्ष मोहित सिंह रघुवंशी, पूर्व विधायक निशंक कुमार जैन, ​पूर्व एसडीएम महेंद्र सिंह, इंदर ठाकुर, इंदर यादव, इंद्रभूषण तिवारी, जिला पंचायत सदस्य रानी अहिरवार, सीमा अहिरवार, पूर्व एसडीएम महेंद्र सिंह, सुनील वारसे, लक्ष्म्ण सिंह गुर्जर, शिवनारायण दुबे, आबिद, कल्लूजी, दीवान सिंह रघुवंशी, प्रकाश प्रजापति, गुलशन सोलंकी, मोहित, विजय सोनी, हरिओमपाल, ब्रिजेंद्र पाल, कुनाल राणा, रवि जैन बड्डे सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

चैनल हेड- गजेंद्र ठाकुर- 9302303212

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top