बीच बाजार महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर मारपीट के बाद चक्काजाम

बीच बाजार महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर मारपीट के बाद चक्काजाम

सागर। यातायात थाने से चंद कदम दूरी पर कटरा बाजार में फल ठेले पर मौजूद युवक ने महिला से छेड़छाड़ की। महिला ने विरोध किया और अपने पति को बुलाया तो आरोपियों ने पति के साथ मारपीट की। हंगामा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान महिला के परिवार और परिचितों ने मौके पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। वह कटरा बाजार की मुख्य सड़क पर बैठ गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देकर लोगों को शांत कराया।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह कटरा बाजार में बच्चे के लिए फल खरीदने के लिए गई थी। बाजार में लगे फल के ठेले पर पहुंची। मुझे स्ट्रॉबेरी खरीदना थी। लेकिन उस ठेले पर स्ट्रॉबेरी नहीं थी। ठेले पर मौजूद युवक ने कहा कि दूसरे ठेले से लाकर देता हूं। उसने स्ट्रॉबेरी लाकर दी। मैंने उसे 100 रुपए दिए तो उसने हाथ पकड़ लिया। हाथ पकड़ने का विरोध किया तो अभद्रता करते हुए बोला कि तुम लोग तो कहीं भी हाथ पकड़वा लेती हो। मामले में महिला ने बाजार में खड़े पति को जानकारी दी। पति मौके पर पहुंचा और घटना का विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आसपास के कुछ लोग और आ गए।

मदद के लिए यातायात चौकी पहुंचे तो बोला कोतवाली थाने जाओ

जिन्होंने मारपीट की। घटना देख महिला दौड़कर यातायात पुलिस चौकी मदद के लिए पहुंची। जहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उसे कोतवाली थाने जाने की सलाह दी। जिसके बाद महिला ने अपने परिचित व परिवार वालों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। तब तक मारपीट करने वाले भाग चुके थे। मामले में घटना के विरोध में लोगों ने कटरा बाजार मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। वे सड़क पर बैठकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी नवीन जैन पुलिस बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। कोतवाली थाने भेजकर पीड़िता से एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। जिसके बाद वे माने और शिकायत दर्ज कराने कोतवाली के लिए रवाना हो गए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top