भाजपा नेताओं के पास किराये के पैसे नही थे स्कार्पियो और फार्चूनर में घूम रहे है- हर्ष यादव

भाजपा के नेताओं के पास किराये के पैसे नही थे स्कार्पियो और फार्चूनर में घूम रहे है- हर्ष यादव

भाजपा नेताओं से पूछिये 20 वर्षो में शिवराज मामा ने क्या दिया – हर्ष यादव

टड़ा में कांग्रेस की सभा, शराबी ने मचाया उत्पात

सागर। केसली विकासखण्ड के टड़ा ग्राम के साप्ताहिक बाजार में आयोजित कांग्रेस की आमसभा में कांग्रेस विधायक हर्ष यादव ने शिवराज सरकार और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होने मतदाताओं से कहा कि भाजपा नेता जब आपके पास वोट मांगने आये तो उनसे जरूर पूछे कि 20 वर्षो में मामा शिवराज सिंह ने केसली टड़ा क्षेत्र को घोषणाओं के अलावा क्या दिया है। उन्होने आदिवासियों पर हुए अत्याचार और क्षेत्र की बदहाली के लिए भाजपा सरकार को जमकर घेरा। सभा के दौरान एक शराबी के द्वारा उत्पात मचाये जाने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने इसे भाजपा नेताओं की कारगुजारी बताते हुए कार्रवाई की मांग की।
सभा को से संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी और मौजूदा विघायक हर्ष यादव ने कहा कि भाजपा के नेताओं के पास किराये के पैसे नही थे स्कार्पियो और फार्चूनर में घूम रहे है, महलो और अट्टालिकाओं में रह रहे है। भारतीय जनता पार्टी के नेता जब आपके घर पहुँचे तो उनसे जरूर पूछिये कि आपके शिवराज मामा ने 20 वर्षो में क्षेत्र को क्या दिया। शिवराज मामा जोे घोषणाये करके गये थे वह पूरी क्यो नही हुई। वो बेराजगार जो पढ़ लिखकर घर बेठा हुआ है, पढ़ लिखकर रोजगार की तलाश में अन्य प्रदेशों में भटकता है उसे रोजगार कब मिलेगा।

बड़ी उम्मीदों के साथ दिन राम कड़ी मेहनत कर गांव का मजदूर किसान अपना पेट काटकर बेटे-बेटियों को पढ़ा लिखाकर इंजीनियर ग्रेज्युइट बनाता है परंतु उसे रोजगार नही मिलता और दर दर भटकने के लिए बाध्य है। 2018 में सरकार के आशीर्वाद से जनता से अपनी सरकार चुनी परंतु लुटेरो और दलालों ने चुनी हुई सरकार को अपदस्थ किया जनता इसका जबाब जरूर लेगी। कमलनाथ सरकार प्रदेश के काबिज होने के बाद कांगेस ने वचन दिया है मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार बनते ही बहिन-बेटियों की शादी में एक लाख 1 हजार रूपये की राशि दिये जायेंगे, महिलाओं के सम्मान में नारी सम्मान योजना में 1500 रूपये और 500 रूपये में गैस सिलेण्डर देंगे। बच्चों को कक्षा 1 से 12 तक 500 रूपये से 1500 रूपये तक छात्रवृत्ति दी जाएगी। ग्रामों में कुटीर निर्माण में 2.5 लाख रूपये में दिये जायेंगे। घरेलू बिजली 100 रूपये में 100 यूनिट दी जाएगी किसानों के लिए 5 हार्स पॉवर बिजली मुफ्त देंगे। उन्होने कहा कि भाजपा नीति षड़यंत्रकारी रही है पहले धर्म के नाम पर लोगो को गुमराह किया फिर सौदेबाजी कर आपके जनादेश का अपमान किया अब क्षेत्र में शांति बिगाड़ने और कांग्रेस की छवि धूमिल करने के गंदे प्रयास करेंगे। जो भाजपा सुशासन और भय मुक्त शासन की बात करती है उसने पूरे प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक दिया है। ये विधानसभा चुनाव किसानों के स्वाभिमान, महिलाओं के सम्मान और युवाओं के भविष्य का चुनाव है।


कांग्रेस नेता मुकेश सोनी ने कहा कि क्षेत्रीय विघायक लगातार संघर्षशील रहे इसी कारण वही सीना ठोककर जनता से वोट मांगने के अधिकार रखते है, उन्होने पूरी श्रद्धा आस्था और निष्ठा के साथ कार्य किया है जनता की सेवा की है। कांग्रेस नेता संजय बृजपुरिया ने कहा कि इस चुनाव में आप सभी को क्षेत्र की दशा और दिशा की राह आप सभी को तय करनी है। भाजपा नेताओं ने मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या की 2018 में क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस को जनादेश दिया परंतु भाजपा नेताओं ने आपके जनादेश का अपमान किया और निर्वाचित सरकार की हत्या कर दी। पूर्व देवरी मंडी उपाध्यक्ष कैलाश पटैल ने कहा कि भाजपा नेता ओछी हरकते बंद करे यदि किसी कार्यकर्ता को अंगुली दिखाई गई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे कांग्रेस की सभा बिगाड़ने की प्रायोजित कार्रवाई कायराना है। यदि प्रशासन द्वारा कार्रवाई नही की गई तो हम न्यायालय का दरवाजा खटखटायेंगे।
कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि ये कैसा न्याय है लोकतंत्र के पर्व में विधायक को अपमान जनक शब्द कहे जाते है। प्रशासन चुप है ये कायराना हरकते बंद नही हुई तो हम ईट का जबाब पत्थर से देना जानते है, उन्होने कहा कि 20 वर्षो से भाजपा का शासन है सभी जानते है, किसान क्रेडिट कार्ड में दलाली कौन करता है कौन समर्थन मूल्य केन्द्रो पर दलाली कर किसानों के हितो पर डाका डालता है, किस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गांव गांव शराब बिकवा रहे है। कांग्रेस की सभा में शराबी ने किया आतंक पुलिस रही नदारद ग्राम टड़ा के साप्ताहिक बाजार में आयोजित कांग्रेस की सभा में एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया और क्षेत्रीय विधायक के लिए भी अपमान जनक भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान कांग्रेस के नेता मंच से पुलिस एवं प्रशासन को पुकारते रहे परंतु मौके से पुलिस नदारद दिखी।

मामला गरमाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हो गये और नारेबाजी करने लगे जिसके बाद एक पुलिस आरक्षक द्वारा उक्त शराबी युवक को अपने साथ ले गया। देवरी विधानसभा में हो रहे चुनाव में अशांति और तनाव की संभावनाओं के बीच प्रशासन की चूक गंभीर हो सकती है। विदित हो कि विगत 2003 में कंाग्रेस प्रत्याशी हर्ष यादव के काफिले पर हमला कर लगभग 50 से अधिक कार्यकर्ताओं को घायल किया गया था। घटना में कांग्रेस प्रत्याशी गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें हैलीकाप्टर से दिल्ली रिफर किया गया था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top