गोली लगने से व्यक्ति की मौत, सुसाइड का अंदेशा

गोली लगने से व्यक्ति की मौत, सुसाइड का अंदेशा

सागर। मोतीनगर थाना अन्तर्गत ग्राम कनेरादेव में लेबर सप्लायर की सिर में गोली लगने से मौत हो गई शव मसानझिरी रोड के किनारे पड़ा मिला, सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुचकर बारीकी से जांच की, मृतक के पास में देशी तमंचा मिला है। प्रथम द्रष्टि में मामला सुसाइड का लग रहा हैं। पुलिस हर एंगल से जांच पूछताछ में जुटी हैं।

पुलिस के अनुसार मुकेश पटेल उम्र 45 साल निवासी कनेरादेव का शव घर से करीब 100 मीटर दूर मसानझिरी रोड के किनारे मिला है। मृतक मुकेश के सिर में गोली लगी थी। शव के पास में एक देशी कट्टा ( तमंचा ) पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा, सीएसपी यश बिजौरिया, मोतीनगर थाना प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत घटना स्थल पर पहुंचे। एफएसएल और गन शॉट एक्सपर्ट को घटनास्थल पर बुलाया गया। जिन्होंने वारदातस्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। आज सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मौके से मिला कट्टा जब्त किया है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, भाई व अन्य परिवार वालों से मामले को लेकर बात की है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top