MP: पापा मुझे माफ़ करना,अलविदा बकवास दुनिया महिला डॉ ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की

MP: पापा मुझे माफ़ करना,अलविदा बकवास दुनिया महिला डॉ ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की

भोपाल।  प्रदेश के मंदसौर में एक फिजियोथेरेपिस्ट युवती के सुसाइड का मामला सामने आया जिसने आत्महत्या करने से पहले 8 पेज का सुसािड नोट भी लिखा। प्यार में मिले धोखे के कारण सुसाइड किया। वहीं मरने से पहले युवती ने आत्महत्या से पहले बकायदा 8 पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसे उशने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है। सुसाइड नोट में लिखा- ‘अलविदा बकवास दुनिया और बकवास लोग। अलविदा मेरी जान.. ये जान तुझ पर कुर्बान। कहा था न तुम्हारे बिना जी नहीं पाऊंगी। आखिर तुमने मुझे मार ही डाला।

दरअसल, मंदसौर के पिपलियामंडी नगर की रहने वाली युवती डॉ. आशु मेघवाल की मौत के बाद भड़के परिजनों ने गुरुवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ युवती के शव को हाईवे पर रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों ने युवती की आत्महत्या के लिए उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराते हुए उसकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

https://www.instagram.com/p/C7jWxZxp7yH/?utm_source=ig_web_copy_link

मृतक युवती फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स कर रही थी। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में पिता के नाम 2 पेज का पत्र लिखते हुए माफी मांगी है। उसने लिखा- ‘माफ कर देना पापा’। वहीं, दूसरी पोस्ट में जितेंद्र नागदा पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया और तीसरी पोस्ट में युवक के साथ 10 फोटो अपलोड किए।

युवती के परिजन ने बताया कि दोनों काफी समय से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे, लेकिन लड़के ने 5 महीने पहले किसी और से शादी कर ली। जिससे बेटी दुखी हो गई और कुछ समय बाद प्रेमी जितेंद्र फिर लड़की से मिला। उसने कहा था कि परिवारवालों की खुशी के लिए उसने शादी की है। मैं पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी करूंगा। बीते सोमवार को दोनों दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे तक साथ में रहे, लेकिन रात में जितेंद्र का छोटा भाई आया और गालियां देने लगा। उसने कहा- तुम्हारी लड़की मेरे भाई को फंसा रही है। इस बीच प्रेमी ने फिर से शादी करने का मना कर दिया। जिससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top