सागर में शराब तस्कर लोडिंग ऑटो में बेख़ौफ़ 24 पेटी शराब लेकर जा रहे थे, गिरफ्तार

सागर में शराब तस्कर लोडिंग ऑटो में बेख़ौफ़ 24 पेटी शराब लेकर जा रहे थे, गिरफ्तार

सागर। गौरझामर पुलिस ने रहली रोड पर कार्रवाई करते हुए लोडिंग वाहन से 24 पेटी अवैध शराब पकड़ी है। कार्रवाई में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि रहली रोड पर नीले रंग के लोडिंग वाहन में बड़ी मात्रा में शराब का अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना की गई। कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने रहली रोड पर घेराबंदी कर लोडिंग वाहन (आपे) को पकड़ लिया।

वाहन देवरी की ओर से रहली रोड तरफ जा रहा था। वाहन में तीन युवक सवार थे। जिन्हें हिरासत में लिया गया। पूछताछ में लोडिंग वाहन (आपे) चालक ने अपना नाम मनोज पिता धनीराम वासुदेव उम्र 23 साल निवासी बरमान और साथ में बैठे दो युवकों ने अपने नाम कार्तिक पिता रंजीत सिंह घोषी उम्र 17 साल निवासी गुरू गोविन्द्र सिंह वार्ड जानकी रमण मंदिर के पीछे सागर और गज्जू उर्फ गजेन्द्र पिता मुन्ना उर्फ प्राणसींग वासुदेव उम्र 18 साल निवासी छोटा करीला सागर होना बताया।

पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो 24 पेटी देशी लाल मसाला शराब कीमती करीब 1.20 लाख रुपए जब्त हुई। मामले में पुलिस ने वाहन और शराब जब्त की। आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई। जहां आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। गौरझामर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि कार्रवाई में 24 पेटी अवैध शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से शराब के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं। शराब कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी, इस संबंध में जानकारी जुटा रहे हैं। जांच के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top