हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर

हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर पर चला बुलडोजर

छतरपुर। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी तहसील के पीछे रहने वाले फरार 20 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश जाकिर उर्फ जफ्फू खान के मकान तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है उसके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज हैं।

यह कार्यवाही जिला कलेक्टर संदीप जीआर और एसपी आगम जैन के निर्देश पर शनिवार की सुबह 11:30 बजे से प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी के द्वारा लगातार की जा रही है। जिसमें एसडीएम अखिल राठौर, तहसीलदार रंजना यादव, नगरपालिका सीएमओ माधवी शर्मा, सिटी कोतवाली थाना अरविंद कुजूर पुलिस सहित अधिक संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

कई जगहों पर अवैध कब्जा किया था

रिटायर्ड शिक्षक ईश्वर्या प्रसाद चौरसिया ने बताया कि उसका का एक पुरानी तहसील के पास प्लाट है जिस पर सन 2016 से जाकिर उर्फ जाफ्फू ने 12 सौ वर्ग फिट के 20×60 प्लांट पर कब्जा कर लिया था। जिसकी शिकायत थाना कोतवाली में की गई थी। इसका केस एसडीएम कोर्ट में चल रहा था। जिसका फैसला आने के बाद आज पुलिस ने कब्जा दिलवाया है। वहीं घर के बगल में रहने वाले यूसुफ के प्लाट पर भी अवैध कब्जा किया था। जिसे जिला प्रशासन में शिकायत करने के बाद प्रशासन ने कब्जे वाले स्थान को हटवा दिया। साथ ही मौके पर आवेदक को कब्जा दिलवाया गया।

एसडीम छतरपुर अखिल राठौर ने बताया कि छतरपुर शहर के 20 हजार के नामी बदमाश जाकिर उर्फ जफ्फू खान के विरोध कई थानों में दर्जनों कई दर्ज है उसने ईश्वरीय प्रसाद के चौरसिया के प्लाट पर और उनके बगल में यूसुफ के प्लाट पर भी कब्जा किया था। जहां पर आज बुलडोजर चलाया जा रहा है और ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। और तत्काल ईश्वरीय प्रसाद चौरसिया और यूसुफ को तत्काल कब्जा दिलाया जा रहा है जिसमें सिटी कोतवाली थाना पुलिस और नगर पालिका आमला मौजूद है। उन्होंने बताया कि पुलिस की जानकारी में है कि यहां पर जुआ और सट्टा खिलाया जाता था वह और उसकी अपराधिक प्रवृत्ति के साथ ही इसी जगह पर निवास करते थे। उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर महोदय और एसपी के निर्देशन में इस प्रकार के अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर कार्यवाही की जा रही है और आगे भी की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top