Sagar News: राजघाट पहुँचे निगमायुक्त, पेजयल व्यवस्था सुचारू रखने दिए निर्देश

निगम आयुक्त ने राजघाट बांध पहुंचकर पेयजल व्यवस्था सुचारू बनाए रखने हेतु किए जा रहे उपायों का निरीक्षण किया

सागर। नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री ने जल व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए अधिकारियों के साथ राजघाट पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और नागरिकों को पेयजल मिलता रहे इसके संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।


उन्होंने बांध पर तैयार किये जा रहे फ्लोटिंग ब्रिज निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस फ्लोटिंग ब्रिज पर मोटर रखकर निचले हिस्सों के पानी को पाइप लाइनों के माध्यम से इंटकवेल में भेजा जाएगा इसके अलावा उन्होंने यह भी निर्देश दिए की टाटा एजेंसी द्वारा शहर में लाइन बिछाने या कनेक्शन देने के लिए की जाने वाली टेस्टिंग को बांध में बारिश का पानी आने तक बंद किया जाए क्योंकि टेस्टिंग के दौरान बहुत से पानी व्यर्थ बहता है इसलिए जब तक बांध में वर्षा का पानी न आ जाए तब तक यह टेस्टिंग बंद रखी जाए इसके अलावा पाइपलाइन में जो भी लीकेज हों उन्हें भी बंद किया जाए और नागरिकों को पर्याप्त जल मिलता रहे इसके लिए निगम और टाटा एजेंसी के अधिकारी लगातार कार्य करते रहें।
अपील– निगम आयुक्त ने नागरिकों से अपील की है कि वह पेयजल का सदुपयोग करें, नलों को खुला न छोड़ें, जिंन नलों में टोंटियां ना लगी हो उनमें आवश्यक रूप से टोंटियां लगाए।

चैनल हैड गजेंद्र ठाकुर- 9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top