MP News: सागर में GST की बड़ी कार्यवाई जारी, इन 7 ठिकानों पर दविश

सागर में GST की बड़ी कार्यवाई जारी, इन 7 ठिकानों पर दविश

खबर गजेंद्र ठाकुर- 9302303212

सागर। बड़े पैमाने पर सागर में GST चोरी के अंदेशे पर सतना GST विभाग की टीम ने सागर शहर के करीब 7,8 दुकानदारों के यहॉ गोदाम समेत छापामार कार्यवाई की हैं। सूत्र बताते हैं इन दुकानदारों द्वारा बड़े स्तर से GST चोरी की जा रही है बहरहाल टीम ने सभी दुकानें, गोदाम सील कर दस्तवेज कब्जे में ले लिए है।

ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक व अन्य सामान में टेक्स का हेरफेर, मिली जानकारी के अनुसार

फर्म A & D एसेसरीज- प्रोपराइटर कार्तिक छबलानी, निवासी मकरोनिया, इनके सहयोगी फर्म क्रमशः वान्या ट्रेडर्स, वान्या क्रिएशन,मयंक ट्रेडर्स प्रोपराइटर संजय पंजवानी आदि

2-निमिष ट्रेडर्स- निमिष पंजवानी

3- राखी इंटरप्राइजेज मालिक सिवानी जग्गी, तिलकगंज में गोदाम पर छापा

4- साहिल ट्रेड- नया बाजार, में दुकान व निवास सुभाष नगर में छापा

खबर मिली है कि यह सब बड़े स्तर से इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स में टैक्स की चोरी कर रहे थे ऑनलाइन ईकामर्स साइट्स से इस्कीम उठा कर हेरफेर कर GST की चोरी की बात सामने आ रही है बहरहाल GST टीम द्वारा कार्यवाई जारी है वही बता दें कि शहर में अनेक मोबाइल माफिया है जो टैक्स चोरी कर कटिंग के मोबाइल बाहर से लेकर अपने नकली बिक पर ग्राहकों को थमा रहे हैं वही कुछ तो नकली कारोबार से जुड़े मामलें पता लगे हैं, सूत्र बताते हैं GST टीम ऐसे दुकानदारों के सारे आंकड़े जमा कर चुकी है और जल्द ही इनपर राडार लगा सकती है टीम।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छापामार कार्यवाई में टीम

जॉइन कमिश्नर राज्य कर दीप खरे के निर्देशन में व उपायुक्त राज्य कर सतना उमेश त्रिपाठी के मार्गदर्शन में सहायक आयुक्त, विवेक दुबे, राजीव गोयल,अभिवन , नवीन दुबे, दीप सिंह, राज्य कर अधिकारी विजय पांडे और विकास अग्रवाल के साथ राज्य कर निरीक्षक मनीष शर्मा, हेमंत राउते,वीरेंद्र निगम,असीन मिश्रा, हरिहर तिवारी, संजीव त्रिपाठी, अनिल वनाफ़र, कराधान सहायता प्रमोद शर्मा, मृत्युंजय तिवारी,दीपक सत्यनारायण सेन आदि मौजूद थे कि खबर हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top