इंडिया गठबंधन का हर सदस्य मोर्चा पर करेगा डटकर मुकाबला: रमाकांत यादव

इंडिया गठबंधन का हर सदस्य मोर्चा पर करेगा डटकर मुकाबला: रमाकांत यादव

इंडिया गठबंधन के सभी केन्द्रीय नेताओं सहित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मल्लिकार्जुनजी खरगे के निर्देशानुसार मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी की मंसानुरूप आज सागर लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के नेताओं पदाधिकारी की बैठक गठबंधन के संयोजक रमाकांत यादव ने आयोजित की।

बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण बुंदेला गुड्डू राजा ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक देश में तानाशाही शासन नही किया परंतु 10 वर्षो से चल रही सरकार इतनी निरंकुश हैं कि उसके अपनें ही सांसदों को अपने क्षेत्र की समस्याओं को संसद में उठाने का अधिकार नहीं है।

इंडिया गठबंधन के संयोजक और कांग्रेस पिछडा वर्ग विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष रमाकांत यादव ने कहा कि गठबंधन का हर कार्यकर्ता एक सशक्त सिपाही बनकर हर मोर्चा पर डटकर मुकाबला करेगा।

जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण की अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार ने कहा कि गठबंधन के सभी दलो के प्रभाव वाले क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं को सम्मान सहित उचित जबावदारी सौंपी गई है कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है।

शिवसेना नेता पप्पू तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताना हमारा लक्ष्य है हम परिवार की भांति एक होकर‌ समर्पित भाव से काम करेगे।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुंदरलाल यादव ने कहा कि कम मतदान से सत्ता पक्ष बौखला गया है कल तक जनता को धमकी देने वाले आज अपने ही जनप्रतिनिधियो को धमकी दे रहे हैं ।

आम आदमी पार्टी के नेता डी के सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी सतत जनता से संपर्क में हैं सत्तारूढ़ दल से जनता त्रस्त है वह परिवर्तन चाहती है।

बैठक को डा आसिक अली, चंद्रकुमार जैन रघूनाथ कुशवाहा एसएच सेन, कमल खटीक के के राय कमलेश नायक ने भी संबोधित किया।

बैठक में सभी उपस्थित राजनीतिक दलों की नेताओं ने संकल्प लिया कि हम सभी हर तरह से सहयोग करने तैयार हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गुड्डू राजा को जिताने का आज पुनः संकल्प ले रहे हैं।

मंच संचालन प्रवक्ता रवि सोनी ने किया एवं आभार प्रदर्शन पूर्व पार्षद भैयन पटेल ने किया

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शिवसेना, आम आदमी पार्टी, जन अधिकार पार्टी सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सिंघई कमल खटीक रघुनाथ कुशवाहा उमराव दीपक लोधी हीरालाल चौधरी लक्ष्मी नारायण सोनकिया लीलाधर सूर्यवंशी श्रीदास रैकवार रिजवान मंसूरी निशांत रिछारिया शंकर लाल अहिरवार सी पी अहिरवार माधव अहिरवार ओम प्रकाश शर्मा मुनीम खान एस के खत्री मयंक रजक विकास यादव दीपक लोधी दुर्गा प्रसाद पटेल विकास यादव शहादत खान कुंदन विश्वकर्मा गोपाल प्रजापति आदि सभी उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top