Sagar: दो पक्षों में विवाद चले लाठी डंडे पत्थर, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस गोले, हालात काबू

Sagar: दो पक्षों में विवाद चले लाठी डंडे पत्थर, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस गोले, हालात काबू

फुटेज के आधार पर 15 हिरासत में, इलाका बंद

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के सदर इलाके में शनिवार देर रात्रि दो पक्षों में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि एक ई रिक्शा चालक धार्मिक गाने बजाते हुए जा रहा था। इस दौरान उसे और उसके साथी को एक खास वर्ग के लोगों ने जमकर पीट दिया। साथ ही बीच बचाव के दौरान एक युवक पर चाकू से हमला भी कर दिया। इसके बाद दोनो पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की खबर मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। भीड़ को तितर बितर करने पुलिस आंसू गैस के गोले दागे और हल्का बल प्रयोग किया। एसपी अभिषेक तिवारी सहित अन्य अधिकारी देर रात तक सदर क्षेत्र में मोजूद रहे। फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। केंट पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए 15 से अधिक लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। चुनाव आचार संहिता के चलते धारा 144 प्रभावशील है। इसके चलते भीड़ एकत्रीकरण आदि पर रोक लगी है। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया ने दोषियों पर सख्ती से कार्यवाई करने की बात कही है।

सागर शहर के सदर इलाके में शनिवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। धार्मिक गाना बजाने पर ई-रिक्शा चालक और उसके साथी पर एक समुदाय की भीड़ ने हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने पहुंची भीड़ में से एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों पक्षों में पथराव हुआ। कई वाहनों में तोड़फोड़ हो गई। घटना रात 10.15 बजे सदर के 12 मुहाल की है। घरों से पत्थर, फरसी, ईंट फेंकी गईं। तलवार लहराई गईं।

इसमें कुछ लोग घायल भी हो गए। शहर के चारों थानों से पुलिस वज्र वाहन के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने 10 से 12 राउंड आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भांजीं।

उक्त मामले के जोर पकड़ते ही पीड़ित पक्ष के समुदाय के लोग भारी मात्रा में थाने पर एकत्रित होकर त्वरित कार्यवाही की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस की टीम ने घटना स्थल पर जाकर पूरी घटना का निरीक्षण किया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top