खेत जा रहे पिता – बेटो को डंपर ने कुचला,एक बेटे की मौत पिता की हालत गंभीर

खेत जा रहे पिता – बेटो को डंपर ने कुचला,एक बेटे की मौत,एक का पैर कुचला, पिता की हालत गंभीर

दमोह। जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले नरगवां गांव में दमोह-जबलपुर मार्ग पर एक लापरवाह डंपर चालक ने रविवार सुबह अपने पिता के साथ खेत जा रहे दो बच्चों और उस पिता को टक्कर मार दी, जिसमें 5 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

7 वर्षीय दूसरे बेटे का पैर बुरी तरह कुचल गया है और पिता भी घायल है। दोनों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, वहीं डंपर चालक भी घायल हुआ है, उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

सुबह करीब 7 बजे जबलपुर से दमोह की ओर तीन डंपर तेज गति से आ रहे थे। इसी दौरान नरगवां निवासी मनोज आदिवासी अपने 5 वर्षीय बेटे शिवांक और 7 वर्षीय बेटे मनीष के साथ अपने खेत जा रहे थे। दो डंपर सामने से निकल गए, लेकिन तीसरा डंपर बेकाबू हो गया और सड़क किनारे खड़े पिता और दोनों बच्चों को टक्कर मारते हुए डंपर खेत में जा घुसा। एक तरफ पिता और दोनों बेटे घायल हो गए जिसमें से एक की मौके पर मौत हो गई।

वहीं डंपर चालक भी घायल हुआ है। हादसे की खबर मिलने के बाद तेंदूखेड़ा टीआई फेमिदा खान मौके पर पहुंची। मासूम के शव को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है। घायल पिता और 7 वर्षीय बच्चे के अलावा चालक भी जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाजरत है

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top