सरकारी स्कूल की टीचर के अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल ,ठगे लाखो रूपए 

सरकारी स्कूल की टीचर के अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल ,ठगे लाखो रूपए 

इंदौर। डेटिंग एप पर एक सरकारी टीचर (26) से ऑनलाइन दोस्ती की गई, बाद में उसे ब्लैकमेलिंग का शिकार बनाया गया। इंदौर में हुए इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता दिव्यांग भी है और एक सरकारी स्कूल में टीचर है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उससे 30 लाख रुपये ले लिए।

पुलिस में शिकायत करके पीड़िता ने बताया कि 2020 में आरोपी सूरज मदान निवासी मूसाखेड़ी से उसकी पहचान हुई। डेटिंग एप के जरिए वे एक दूसरे से मिले थे। उस वक्त आरोपी ने खुद को मुंबई में रहने वाला बताया। समय के साथ दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस बीच आरोपी सूरज टीचर को मार्च 2020 में इंदौर के पिकनिक स्पॉट पर चोरल घुमाने ले गया। टीचर के अनुसार वहां से वह मुझे अपने इंदौर स्थित घर ले आया। यहां पर कोल्डड्रिंक में नशा देकर पिलाया और जब मैं बेहोश हो गई तो मेरे साथ रेप किया। इस दौरान सूरज ने मेरे आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। बाद में वह इन्हें वायरल करने की धमकी देकर मुझसे रुपए लेने लगा। धीरे धीरे करके उसने मुझसे 30 लाख रुपये ले लिए। टीचर ने बताया कि मैंने 20 लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किए और 10 लाख रुपये नकद दिए। मंदिर में से भाग गया

टीचर ने बताया कि वह शादी करने का झांसा देता रहा और ब्लैकमेल भी करता रहा। जब मैंने शादी का दबाव बनाया तो सोनिका नाम की युवती को अपनी बहन बताकर मुझसे मिलवाया। सोनिका ने भी मुझे शादी करवाने का आश्वासन दिया। जब मैंने दोनों से कहा कि मैं सुसाइड कर लूंगी तो सूरज कनाड़िया इलाके के आर्य समाज मंदिर ले गया। उसने कहा कि आज हम यहां पर शादी करेंगे। मैं बाहर खड़ी रही और वह वहां से भाग गया। बाद में उसने मोबाइल भी बंद कर लिया। इसके बाद में मैंने पुलिस में शिकायत की।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top