ब्राह्मण समाज ने सौपा कलेक्टर को ज्ञापन, पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग की माँग

सागर। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले चकराघाट के पास हुई युवक की हत्या का मामला, मंगलवार को ब्राह्मण समाज के लोग कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने हत्या के आरोपियों के मकान गिराने और मृतक की पत्नी को नौकरी व परिवार को आवास दिलाने की मांग की है।

मामला- सागर के चकराघाट पर 9 फरवरी शुक्रवार को 29 वर्षीय अमित दुबे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। म्रतक अमित दुबे चाट का ठेला लगाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था और उसके ही सहारे परिवार की आजीविका चलती थी।

इस जघन्य हत्या के अगले दिन परिवार के लोगों ने कोतवाली थाने के सामने शव रखकर चक्काजाम किया था उस दौरान भी पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग की थी और प्रशासनिक आश्वासन पर उन्होंने चक्काजाम खत्म किया। लेकिन तीन दिन बाद भी माँगे पूरी नही हुआ हैं।

जिसके विरोध में मंगलवार को ब्राह्मण समाज के लोग चकराघाट पर जमा हुए। जहां से पीड़ित परिवार के साथ मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। लोगों ने नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि मृतक का परिवार बेहद गरीब है। परिवार को रहने का स्वयं का मकान नहीं है। ऐसे में परिवार को आवास योजना का लाभ दिलाया गया। मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए। साथ ही हत्या के आरोपियों के मकान तोड़े जाए। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन 7 दिन में मांगें पूरी नहीं करता है तो ब्राह्मण समाज आंदोलन के लिए विवश होगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top