8 साल के बच्चे की हत्या कर ,हुआ था फरार,पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

8 साल के बच्चे की हत्या कर ,हुआ था फरार,पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

सागर। बहरोल थाना क्षेत्र के जघन्य हत्याकांड मामले में 6 साल से फरार 20 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने दमोह से गिरफ्तार किया है। आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की गई। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है।

पुलिस के अनुसार बहरोल थाना क्षेत्र के ग्राम हनोता उवारी में आरोपी कल्याण सिंह, ऊधम सिंह, राजकुमार लोधी और चंदू उर्फ चंद्रप्रताप लोधी ने 26 नवंबर 2018 की रात गांव में रहने वाली फरियादिया गिरजाबाई के घर पहुंचकर कुल्हाड़ी से गिरजाबाई और उसके नाती शिवा उम्र 8 साल के ऊपर जानलेवा हमला किया था। कुल्हाड़ी से गर्दन पर बार किए। दोनों को मृत समझकर आरोपी भाग गए थे।

लेकिन वारदात में गिरजाबाई की जान बच गई और नाती शिवा की मौके पर मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपी कल्याण सिंह व ऊधम सिंह लोधी को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

मामले के दो आरोपी पिछले 6 साल से फरार चल रहे थे। आरोपी बार-बार अपना ठिकाना और हुलिया, नाम बदलकर रह रहे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार मुखबिर तंत्र सक्रिय कर लोकेशन तलाश रही थी।

दमोह में छिपा बैठा था आरोपी

इसी बीच मुखबिर से फरार आरोपी राजकुमार लोधी के दमोह में होने की सूचना मिली। खबर मिलते ही बुधवार को पुलिस टीम दमोह पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को धरदबोचा। आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर सागर लाया गया।

मामले में फरार एक अन्य आरोपी चंदू उर्फ चंद्रप्रताप लोधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। कार्रवाई टीम में बहरोल थाना प्रभारी उप निरीक्षक एसराज पिल्लई, प्रधान आरक्षक सुरेश, ऋषभ सिंह, चंद्रपाल, हेमेन्द्र शामिल थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top