सागर में पढ़ने आई नाबालिग से दुष्कर्म 

सागर में पढ़ने आई नाबालिग से दुष्कर्म 

सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग को पुलिस ने नरसिंहपुर से दस्तयाब किया है। थाने लाकर नाबालिग से पूछताछ की तो दुष्कर्म का मामला सामने आया। पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार देवरी थाना क्षेत्र में रहने वाले फरियादी ने गोपालगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत में बताया कि भतीजी एक्सीलेंस स्कूल सागर के हॉस्टल में रहती थी। 8 जनवरी को भतीजी को हॉस्टल के गेट पर छोड़कर अपने घर चला गया था। लेकिन जब भतीजी के हॉस्टल में नहीं पहुंचने की सूचना मिली तो उसकी तलाश की। रिश्तेदार व परिचितों में जानकारी निकाली। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद गोपालगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू की। मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई। इसी दौरान संदेही और नाबालिग की लोकेशन नरसिंहपुर में मिली।

नरसिंहपुर के ग्राम तिंदनी में मिली नाबालिग

लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम नरसिंहपुर पहुंची और ग्राम तिंदनी में दबिश देकर नाबालिग को दस्तयाब कर लिया। पुलिस नाबालिग को लेकर सागर आई। जहां महिला अधिकारी ने नाबालिग के बयान लिए। जिसमें उसने आरोपी मनोज के साथ जाना बताया और आरोपी द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कही।

गोपालगंज थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी मनोज पुत्र कमल पटेल उम्र 20 साल निवासी डोंगर सलैया के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी मनोज को जेल भेज दिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top