प्रदेश में 460 स्थानों पर हुआ नमो नवमतदाता सम्मेलन

MP: प्रदेश में 460 स्थानों पर हुआ नमो नवमतदाता सम्मेलन

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नमो नवमतदाता सम्मेलन के अंतर्गत Thursday को Madhya Pradesh की प्रत्येक विधानसभा में 2-2 सम्मेलन आयोजित हुए. युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में कुल 460 स्थानों पर हुए नवमतदाता सम्मेलनों में पांच लाख से अधिक नवमतदाता शामिल हुए जिसमें युवाओं ने Prime Minister Narendra Modi के उद्बोधन को वर्चुअली सुना.

Bhopal के एलएनसीटी कॉलेज में आयोजित सम्मेलन में सहभागिता कर वैभव पंवार ने बताया कि नमो नवमतदाता सम्मेलन में बड़े ही उत्साह के साथ प्रदेश के 460 स्थानों पर 5 लाख से अधिक नव मतदाताओं ने सहभागिता की. इस दौरान युवाओं ने नमो एप डाउनलोड करने के साथ विकसित भारत एंबेसडर बनने की प्रक्रिया भी पूर्ण की.

प्रदेश के विभिन्न निजी शैक्षणिक संस्थानों में 738 नवमतदाता सम्मेलन हुए आयोजित वैभव पंवार ने बताया कि नमो-नवमतदाता सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न निजी शैक्षणिक संस्थानों ने भी अपने-अपने स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कराया. इनमें इंजीनियरिंग, प्रबंधन, साइंस आदि महाविद्यालयों, यूनिवर्सिटीज़ की सहभागिता रही. प्रदेश में ऐसे लगभग 738 शैक्षणिक संस्थाओं में कार्यक्रम कराए गए जिनमें लगभग 4 लाख से अधिक नव मतदाता युवाओं से जुड़कर प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना. हर स्थान पर युवाओं का उत्साह इस बात की गवाही है कि 2024 में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़कर भारतीय जनता पार्टी फिर प्रधानमंत्री मोदीके नेतृत्व में सरकार बनाएगी.

सम्मेलनों में वरिष्ठ नेतागण हुए शामिल

पार्टी के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश कोलार स्थित एलएनसीटी कॉलेज, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व Member of parliament विष्णुदत्त शर्मा हिन्दी भवन एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ओरिएंटल कॉलेज में आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में शामिल हुए. प्रदेश भर में अलग-अलग स्थानों पर आयोजित सम्मेलनों में स्थानीय जनप्रतिधि के रूप में विधायक, Member of parliament एवं प्रदेश सरकार के मंत्रियों सहित पार्टी पदाधिकारी सम्मिलित हुए.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top