करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा,17 नही इतनी लगी गोलियां

करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा,17 नही इतनी लगी गोलियां

राजस्थान। पूरे देश में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर बवाल मचा हुआ है। राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के ठीक के बाद हमलवारों ने घर में घुसकर गोगामेड़ी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था, लेकिन अबतक पुलिस के चंगुल से आरोपी फरार हैं। इसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पूरे राज्य में बंद ऐलान करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। अब गोगामेड़ी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि हमलावरों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को 17 गोलियां मारी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब साफ हो गया है कि गोगामेड़ी को 17 नहीं… बल्कि 9 गोलियां मारी गई थीं और शूटरों को लाने वाले नवीन शेखावत को 7 गोलियां लगी हैं। अब पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को उठाया

गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने डीडवाना से एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि हत्यारों ने वारदात को अंजाम से पहले या बाद में इस संदिग्ध का इस्तेमाल किया था। साथ ही इस मामले में इस संदिग्ध युवक की क्या भूमिका थी और उसने हत्यारों की क्या-क्या मदद की थी।

शूटरों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही एसआईटी की टीम

एसआईटी की टीम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए कर रही है। तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी दिनेश एमएन की निगरानी में यह टीम काम कर रही है। टीम लगातार इस वारदात को अंजाम देने वाले शूटर नितिन फौजी और शूटर रोहित की तलाश में दबिश दे रही है, लेकिन अबतक कोई भी नहीं पकड़ा गया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top