सागर में डंडों से पीटकर युवक की हत्या

सागर में डंडों से पीटकर युवक की हत्या

सागर। राहतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम झिला में आपसी विवाद में बीचबचाव करने गए व्यक्ति की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार फरियादी कौशल अहिरवार निवासी ग्राम झिला ने राहतगढ़ थाने में शिकायत की। शिकायत में बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे की मैं अपने घर के पास खड़ा था। तभी गांव के वीरेन्द्र अहिरवार अपने परिजन रमेश अहिरवार, दशरथ अहिरवार और मनोज अहिरवार के साथ हाथ में डंडे लेकर आए । वीरेन्द्र से चचेरे भाई राजकुमार अहिरवार की पुरानी एक्सीडेंट व मारपीट की रिपोर्ट को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उन्होंने मुझे और चचेरे भाई राजकुमार के साथ गालीगलौज शुरू कर दी। गालियां देने से मना किया तो डंडों से मारपीट करने लगे। विवाद होते देख चचेरे भाई दामोदर अहिरवार आ गए। उन्होंने बीचबचाव करने की कोशिश की। आरोपी दशरथ अहिरवार ने दामोदर पर डंडे से हमला कर दिया। सिर पर डंडा मारा। इसके बाद आरोपियों ने दामोदार पर डंडों से कई बार किए। घटना में आई गंभीर चोटों के कारण दामोदर जमीन पर गिर गया।

इसी दौरान संजय अहिरवार और राजा अहिरवार भी आ गए। जिन्होंने दामोदर को लठ से मारपीट की। ग्रामीणों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। घायल दामोदर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दामोदर पुत्र भगवंत अहिरवार उम्र 46 साल निवासी झिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही राहतगढ़ थाना पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फरियादी कौशल की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी वीरेंद्र अहिरवार, रमेश अहिरवार, दशरथ अहिरवार, मनोज अहिरवार, संजय अहिरवार और राजा अहिरवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top