मतदान दलों का पहुंचना हुआ शुरू देर रात्रि तक मतदान सामग्री सुरक्षा के साथ  स्ट्रांग रूम में हुई जमा,सीसीटीवी कैमरे एवं सुरक्षा बल की रहेगी निगरानी

मतदान दलों का पहुंचना हुआ शुरू
देर रात्रि तक मतदान सामग्री सुरक्षा के साथ  स्ट्रांग रूम में हुई जमा,सीसीटीवी कैमरे एवं सुरक्षा बल की रहेगी निगरानी
सागर। विधानसभा निर्वाचन 2023 के चुनाव के बाद सागर विधानसभा जिले की 8 विधानसभा क्षेत्र के 2118 मतदान केंद्रो की मतदान सामग्री देर रात्रि तक शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के स्ट्रांग रूम में जमा की  गई। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य ने बताया कि विधानसभा  निर्वाचन के तहत सागर जिले की 8 विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण रूप से मतदान संपन्न होने के बाद 2118 मतदान दलों के अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा सुरक्षित मतदान सामग्री ई वी एम मशीन सहित अन्य सामग्री जमा की गई। श्री आर्य ने बताया कि सभी सामग्री को राजनीतिक दलों की प्रतिनिधियों की उपस्थिति में स्ट्रांग रूम में सील कर बंद कराया गया। सभी मतदान दल के अधिकारी-कर्मचारियों के लिए सामग्री जमा करने के उपरांत रात्रि कालीन भोजन की व्यवस्था भी जिला प्रशासन के द्वारा कराई गई थी। ं सभी को अपने-अपने गंतव्य तक जाने के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज से बसों की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराई गई।
पुलिस अधीक्षक श्रीअभिषेक तिवारी ने बताया कि मतदान दलों की बसों को सुरक्षित लाने के लिए पुलिस बल की व्यवस्था सुनिश्चित किए गई थी एवं स्ट्रांग रूम तक पहुंचाने के लिए भी मार्ग को सुरक्षित कराया गया । उन्होंने बताया कि मतदान सामग्री एवं मशीन सहित अन्य सामग्री को सुरक्षित रखने एवं सुरक्षा की दृष्टि से संपूर्ण स्ट्रांग रूम परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं एवं तीन चक्रीय सुरक्षा व्यवस्था 3 दिसंबर तक मतगणना अवधि तक तैनात रहेगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top