रहली विधानसभा में विवाद के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने थाने में ज्ञापन सौंपकर अफसरों से ली जानकारी

रहली विधानसभा में विवाद के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने थाने में ज्ञापन सौंपकर अफसरों से ली जानकारी

सागर। रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में चुनावी रंजिश को लेकर हुए विवाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गढ़ाकोटा पुलिस थाने पहुंचे। जहां उनके साथ रहली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल और कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। पूर्व सीएम सिंह ने थाने में पुलिस अधिकारियों को घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही अधिकारियों से प्रकरण के संबंध में जानकारी ली। जिसके बाद वे थाने से बाहर आए। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि शनिवार शाम को हुआ घटनाक्रम साजिश थी। मुझे बताया गया है कि घटनाक्रम में जो चार लोग पकड़े गए हैं वो इस घटना में शामिल ही नहीं थे। पूरे केस को रफादफा किया जा रहा है। मैं इस बात से दुखी हूं कि गढ़ाकोटा गोपाल भार्गव का गृह नगर है। यहां से जो शिकायतें मिल रही हैं वह चौंकाने वाली हैं। लोगों पर झूठे प्रकरण बनाए जा रहे हैं। जिलाबदर किया जा रहा है। उनसे यह उम्मीद नहीं थी। मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा। लेकिन भाजपा का एक भी नेता व कार्यकर्ता नहीं बता सकता है कि उन पर अन्याय किया गया हो या कोई काम रोका गया हो। ज्ञापन को जांच में लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी

एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि कांग्रेस पदाधिकारियों ने घटनाक्रम को लेकर ज्ञापन दिया है। जिसको प्रकरण का हिस्सा बनाया गया है। ज्ञापन में दिए गए साक्ष्यों की जांच कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। विवाद में शामिल आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी की जा रही है।

चुनाव रंजिश में विवाद और तोड़फोड़ की थी दरअसल, शनिवार शाम चुनावी रंजिश के चलते गढ़ाकोटा के गुंजोरा चौराहे पर विवाद हुआ था। जिसमें युवाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। करीब 6 वाहनों तोड़फोड़ की गई थी। मामले में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव पर हमला करवाने का आरोप लगाया था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top