Sagar: भाजपा से जेठ शैलेन्द्र जैन और काँग्रेस से बहु निधि जैन में मुकाबला

Sagar: भाजपा से जेठ शैलेन्द्र जैन और काँग्रेस से बहु निधि जैन में मुकाबला

सागर।मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में रोचक तस्वीर सागर विधानसभा सीट सामने आई है। सागर सीट पर कांग्रेस ने निधि सुनील जैन को उम्मीदवार बनाया है. निधि जैन बीजेपी प्रत्याशी और तीन दफा से विधायक शैलेंद्र जैन के छोटे भाई सुनील जैन की पत्नी है. सुनील जैन कांग्रेस के विधायक रह चुके है। सागर में जेठ बहू की चुनावी लड़ाई चर्चा का विषय बनी है।

मेयर का चुनाव लड़ चुकी है निधि

दूसरी सूची में घोषित कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने पिछले साल हुए नगर निगम चुनाव में महापौर का चुनाव लडा था। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. करीब 12 हजार वोटो से चुनाव हारी थी। दूसरी तरफ शैलेंद्र जैन सागर से तीन बार विधायक हैं. पार्टी ने उन्हें चौथी बार अपना उम्मीदवार बनाया है.

 

राजधर्म करूंगा पालन : शैलेंद्र जैन

 

जेठ बहू के मामले में विधायक शैलेंद्र जैन का कहना है कि बीजेपी मेरी मां है। में राजधर्म का पालन करूंगा। नगर निगम चुनाव में यह हालत बनी थी। तब मेने बीजेपी का कार्य किया था। जबकि मेरे परिवार की सदस्य निधि चुनाव लडे थी। मेरे लिए भाजपा ही सर्वोपरि है।पिछले 15 सालो मे सागर शहर का विकास ही मेरी जीत का आधार बनेगा।

सिद्धांत की लड़ाई है: निधि जैन

 

कांग्रेस प्रत्याशी और बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन की बहू निधि जैन का कहना है कि देखिए परिवार और राजनीति अलग अलग है। मेरे जेठ बीजेपी में है। में कांग्रेस में हू .मेरे पति सुनील जैन 1993 में कांग्रेस से देवरी से चुनाव जीते . हम लोग कांग्रेस की रितिनिति में विश्वास रखते है। कांग्रेस की गांधी वादी विचारधारा से जुड़ी हू। दोनो के अपने अपने सिद्धांत है। मैं अपनी कांग्रेस की नीति पर कार्य कर रही हू.मेरे जेठ बीजेपी की नीतियों पर कार्य कर रहे है। पारिवारिक मतभेद नही है। वैचारिक मतभेद है।

अपने जेठ यानी और निकटतम प्रत्याशी शैलेंद्र जैन के कार्यकाल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पिछले पंद्रह साल से जैसा विकास नहीं हुआ है।मेरे चुनाव के मुद्दे सागर का विकास करना है। कमलनाथ जी के वाचनपत्र ही जीत का आधार है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top