सागर में पुरानी बुराई पर युवक की नृशंस हत्या कर दी गयी, अस्पताल में हंगामा सुबह भी चक्काजाम

पुरानी बुराई पर हमलावरों ने युवक की नृशंस हत्या कर दी, अस्पताल में हंगामा सुबह भी चक्काजाम

सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र के तिली चौराहे पर शनिवार की रात पुरानी रंजिश पर एक युवक की आरोपियों ने नृशंस हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने देर रात्रि जिला अस्पताल में जहां हंगामा किया तो आज सुबह फिर तिली चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। अस्पताल में हंगामे की खबर पर एसपी विकास शहवाल सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालगंज थाना क्षेत्र के तिली चौराहे पर शनिवार रात करीब 12 बजे ओमू उर्फ ओम चौरसिया खड़ा था इसी दौरान करीब घटिया मुहल्ला में रहने वाले करीब 5 लोग वहां पहुंचे जिन्होने धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया. हमले में ओम गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद पास मौजूद कुछ लोग घायल ओम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर ओम के परिजन, रिश्तेदार, परिचित अस्पताल आ गए. यहां परिजनों द्वारा अचानक गहमा-गहमी का माहौल निर्मित कर दिया गया। हंगामा होने के बाद सूचना मिलने पर अस्पताल में एडी. एसपी लोकेश सिन्हा मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी तो कुछ देर बाद एसपी श्री शहवाल भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली. बाद में परिजन शांत हुए और मृतक के पीएम के लिए राजी हुए. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर आज सुबह फिर परिजनों द्वारा तिली चौराहे पर जाम लगा दिया गया. कुछ देर चले जाम के बाद वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश पर जाम हटाया गया. रिपोर्ट पर गोपालगंज थाना पुलिस ने आरोपी मोहन पटेल, सतीश रजक सहित पांच पर हत्या का मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि यह घटनाक्रम पुरानी रंजिश और विवाद को लेकर हुआ है. देर रात हुई युवक की हत्या के मामले में शहर में सनसनी जैसा माहौल बन गया था. हालांकि हत्या के चंद घंटों बाद ही पुलिस द्वारा मामले के कुछ आरोपियों को अभिरक्षा में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

सूत्र बताते हैं वारदात में शामिल 6 आरोपियों में से पुलिस ने 5 को पकड़ लिया हैं जिसका खुलासा अभी पुलिस ने नही किया हैं।

इनका कहना हैं

पुरानी रंजिश के चलते तिली 6 चौराहे हत्या की पर युवक की वारदात हुई थी परिजनों द्वारा आज सुबह अपनी मांगों को लेकर बात रखी, जिन्हे आश्वासन दिया है कि मामले के कुछ आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है- लोकेश सिन्हा एडिशनल एसपी

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top