पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की : 6 महीने पहले ही जेल से छूटा था

पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की : 6 महीने पहले ही जेल से छूटा था

रायसेन। रायसेन जिले के सुल्तानगंज थाना अंतर्गत आने वाले टेकापार कलां गांव में बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। घटना बुधवार-गुरुवार की दरम्यान रात करीब 12 बजे की है। गुड्डा चढ़ार उम्र 55 वर्ष और भाईराम आदिवासी निवासी बसा बेरखडी, जिला सागर दोनों एक साथ खेत पर बनी झोपड़ी में मोबाइल देख रहे थे।

उसी समय मृतक गुड्डा चढ़ार के मझले पुत्र तुलाराम चढ़ार उर्फ पिंटू ने कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला कर दिया। जिससे गुड्डा चढ़ार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं भाईराम आदिवासी को गंभीर हालत में सागर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक का पुत्र आरोपी तुलाराम चढ़ार अपहरण और बलात्कार के आरोप में करीब 10 वर्ष की जेल से सजा काटकर 6-7 महीने पहले घर आया था तब से वह कुछ मानसिक रूप से बीमार था। हर वक्त अपने पिता से एक ही बात बोलता था कि मैं कुल्हाड़ी से तेरी हत्या कर दूंगा। आरोपी हत्या करके फरार हो गया। जिससे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। बड़ा भाई भी कुल्हाड़ी से हमला कर चुका जिस युवक ने पिता की हत्या की उसका बड़ा भाई धनीराम चढ़ार भी गांव के नारायण रजक नामक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर घायल कर चुका है। उस मामले में वह करीब चार साल से जेल में बंद है। पुलिस ने आरोपी तुलाराम चढ़ार पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top