जब दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे पर मुक्कों की बारिश कर दी

एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे पर मुक्कों की बारिश कर दी।

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। इसी बीच एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है, पहले वह फोटो क्लिक करवाया और दूल्हे के सामने पहुंचते ही उस पर हमला कर देता है। शख्स ने दूल्हे के चेहरे पर एक के बाद एक कई मुक्के जड़ दिए।

शख्स ने जैसे ही हमला किया, तुरंत दुल्हन बचाव के लिए खड़ी हो गई और अन्य लोग भी स्टेज पर पहुंच गए। शख्स को काबू किया और उसकी पिटाई की। दावा किया जा रहा है कि दुल्हन और पिटाई करने वाला शख्स एक ही स्कूल में पढ़ाते हैं और दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। जब दुल्हन ने किसी और से शादी की तो उसने बदला लेने के लिए दूल्हे की पिटाई की। हालांकि हम इस दावे की पुष्टि नहीं करते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये सब रियल में भी होता है। एक ने लिखा कि हो सकता है कि गलती लड़की की हो और वो दोनों लड़कों को धोखा दे रही हो। एक अन्य ने लिखा कि जब आप अपनी गलती से फेल हो जाते हैं तो इसी तरह का गुस्सा आता है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि इसमें दूल्हे की क्या गलती थी भाई? उसकी क्यों पिटाई की? एक अन्य ने लिखा कि हिम्मत तो देखो, उसकी शादी में जाकर उसी को पीट रहा है। इसके बाद तो इस लड़के की खूब पिटाई हुई होगी। एक अन्य ने लिखा कि शायद ही कोई इस तरह का इंतकाम लेने की सोच रखता हो।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top