दहलीज पर बैठाकर गुड्डू राजा को बुजुर्ग ने सुनाई समस्याएं, बोली आशीर्वाद है आप ही सांसद बनोगे

दहलीज पर बैठाकर गुड्डू राजा को बुजुर्ग ने सुनाई समस्याएं, बोली आशीर्वाद है आप ही सांसद बनोगे

सागर। बेटा हमारा आशीर्वाद है, तुम ही जीतोगे और हमारे सांसद बनोगे… कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला के सिर पर हाथ रखकर गांव के बुजुर्ग ऐसे ही आशीर्वाद दे रहे हैं। कभी कोई हाथ पकड़कर अपने पास बैठा लेता है तो कभी कोई बुजुर्ग महिला दरवाजे पर बैठाकर उन्हें अपनी तकलीफ सुनाने लगतीं है। गुड्डू राजा भी उन्हें आत्मीय भाव कहते हैं, कांग्रेस की सरकार बनते ही सबठीक हो जाएगा…। गुड्डूू राजा जहां भी जनसंपर्क के लिए जा रहे हैं, जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला गुड्डू राजा चुनावी प्रचार के आखिरी दौर में जी-जान से जुटे हैं। चिलचिलाती धूप और तपती दोपहरी में भी वे रोजाना अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग करीब डेढ़ दर्जन गांवों में पहुंचकर लोगों से व्यक्तिगत मुलाकात कर अपनी बात रख रहे हैं। गांवों में पांव-पांव घूम रहे गुड्डू राजा को जनता का भारी समर्थन भी मिल रहा है। बीते दो दिनों में 28 गांवों में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिए वोट मांगा है। खुरई और कुरवाई विधानसभा क्षेत्र के कुछ गांवों में लोगों ने उन्हें काफी समस्याएं भी बताई हैं। बुंदेला ने उन्हें आश्वासन दिया कि आप चिंता न करें, केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही आपकी समस्याएं दूर की जाएंगी।

युवा सम्मेलन में कांग्रेस की युवा न्याय योजना की जानकारी दी

सागर लोकसभा क्षेत्र के सिरोंज में आयोजित युवा सम्मलेन में प्रत्याशी चंद्रभूषण सिंह बुंदेला ने युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की युवा न्याय योजना की विस्तार से जानकारी दी। जिसमें बताया कि कांग्रेस की ‘युवा न्याय’ योजना के अंतर्गत 30 लाख सरकारी नौकरियां निकाली जाएंगी। शिक्षित युवाओं को पहली नौकरी पक्की और एक साल के अप्रेंटिसशिप द्वारा 1 लाख रुपए दिए जाएंगे। गिग इकॉनामी के तहत युवाओं के लिए बेहतर वर्किंग कंडीशन दिलाई जाएंगीं तो युवा रोशनी के तहत युवाओं के लिए 5000 करोड़ रुपए का स्टार्ट अपफंड जारी किया जाएगा।

लोकसभा क्षेत्र में खुरई-कुरवाई में यहां-यहां किया जनसंपर्क

कुरवाई विधानसभा के बरबाई गांव में जनसंपर्क किया। फिर सिरोंज ब्लॉक युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित युवा सम्मलेन में सहभागिता निभाई और युवाओं को कांग्रेस की युवा न्याय योजना के बारे में जानकारी दी। सम्मलेन के बाद गुड्डूा राजा फिर समर्थकों-कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क के लिए निकल पड़े। इस दौरान वे बलरामपुर, सोजना, टोकरा, शहरखेड़ा, मुरारिया, अमराई, नैंनवास, झुकरझोगी, लटेरी नुक्कड़ सभा, सुनखेर, आनंदपुर नुक्कड़ सभा, काछी खेड़, परवारिया, रूसल्ली साहू, महुआखेड़ा, रतनबर्री में जनसंपर्क किया। इसके पूर्व उन्होंने खुरई विधानसभा के धागर, मुहली खुर्द, खेरा, गंभीरियाबुजुर्ग, सिंगपुर, बलऊ, नारधा, नगदा, धनोरा, बेरी, मुड़िया में हजारों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ गांव-गांव पहुंचकर जनसंपर्क किया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top