डॉक्टर ने की मरीज के परिजन से बोला तेरे जैसे छर्रे बहुत फोन लगवाते है,15 दिन को संसपेड

MP: डॉक्टर ने की मरीज के परिजन से बोला तेरे जैसे छर्रे बहुत फोन लगवाते है,15 दिन को संसपेड

सागर। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में शनिवार की रात मरीज के संबंध में जानकारी मांगने पर ड्यूटी पर मौजूद पीजी डॉक्टर भड़क गए। उन्होंने मरीज के परिवार वालों से कहा कि तेरे जैसे छरें रोज फोन कराते हैं, भार्गव से लेकर सब। डेली बात करता हूं, आया समझ में। मामला बीएमसी के हड्डी रोग वार्ड 22 का है। घटनाक्रम के दौरान मरीज के परिवार वालों ने बातचीत का वीडियो बनाकर रहली विधायक को भेज दिया। इसके बाद जिला प्रशासन और बीएमसी प्रबंधन में हड़कंप है।

वीडियो में हड्डी रोग विभाग के पीजी डॉ. केशव सेन और डॉ. सरमन पटेल एक मरीज के परिजन को हड़काते हुए दिख रहे हैं। वह कह रहे हैं कि तेरे जैसे छरें रोज भार्गव से लेकर सब मंत्रियों से फोन कराते हैं। नीचे रोज मंत्री आते हैं। कोई मंत्री कुछ नहीं कर सकता। वीडियो में डॉक्टर मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात करते नजर आ रहे हैं। मामला सामने आते ही बीएमसी प्रबंधन ने संज्ञान लिया और डॉ. केशव सेन को 15 दिन के लिए विभाग से निष्कासित कर दिया है।

तू-तड़ाक कर बात करने पर आपत्ति ली तो भड़के डॉक्टर

वायरल वीडियो सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में हड्डी रोग विभाग के वार्ड का है। इसमें किसी मरीज के परिजन अपने मरीज के बारे में डॉक्टर से जानकारी चाह रहे थे। लेकिन पीजी डॉक्टर कह रहे हैं कि दिमाग तो है नहीं तुम लोगों में, कचरा भरा हुआ है। इसी दौरान सामने खड़े डॉ. केशव सेन ने कहा कि इन लोगों से बात करने की जरूरत नहीं है। परेशान करके रखा है इन लोगों ने। मरीज के परिजन से तू-तड़ाक करके बात की तो उन्होंने इस तरह बात नहीं करने की गुजारिज की।

इस पर डॉक्टर भड़क गए।

वरना गार्ड को बुलाकर बाहर भगा दूंगा वीडियो में डॉक्टर मरीज के परिवार वालों से कहते नजर आ रहे हैं कि कोई कुछ नहीं कर पाएगा, जिसको बुलाना है बुला ले तूं। यहां तेरे जैसे 50 हजार मरीजों को रोज देखता हूं। तू अपने पलंग पर बैठ। अभी मैं गार्ड को बुलवा के भगा दूंगा। कर ले कम्पलेंट जहां कर सकता है। जिस मंत्री को बुलवाना है बुलवा ले। मैं यही खड़ा हूं। जब भी मैं आऊं शांति रखना, तेरे जैसे छरे रोज मंत्रियों से फोन कराते हैं। भार्गव से लेकर सब। डेली बात करता हूं मैं। मैं अपनी पे आ गया तो एक भी फाइल नहीं खुलेगी तेरी। साले मंत्री-मंत्री करते हो, रोज नीचे मंत्री आते हैं यहां पे।

डॉक्टर को निष्कासित कर जांच कराई जा रही

बीएमसी डीन डॉ. रमेश पांडेय ने कहा कि बीएमसी के हड्डी रोग विभाग में दो पीजी डॉक्टर द्वारा मरीज के परिवार वालों से अभद्रता और मंत्रियों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले में पीजी छात्र डॉ. केशव सेन को विभाग से 15 दिन के लिए निष्कासित कर दिया गया है। कमेटी बनाकर मामले की जांच कराई जा रही है। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top