लंबे समय से तालाब का ढुलमुल काम देख विधायक जैन एक्शन में आये बोले शर्म करो

लंबे समय से तालाब का ढुलमुल काम देख विधायक जैन एक्शन में आये बोले शर्म करो

गजेंद्र ठाकुर -9302303212

सागर। शहर की लाखा बंजारा झील (तालाब) के पुनर्निर्माण और सौंदर्यकरण के कामों का जायजा लेने के लिए विधायक शैलेंद्र जैन रविवार देर शाम झील पहुंचे। झील के अधूरे पड़े कामों को लेकर उन्होंने ठेकेदार को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि थोड़ा शर्म करो, जनता थक गई है आपका काम देखते-देखते। उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं कि 15 अप्रैल तक झील के बचे हुए कामों को पूरा करें। अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि बीते कई माह से तालाब में ऐसे ही ढुलमुल काम चल रहा हैं विधायक जैन जिसका कई बार मौका मुआयना भी कर चुके और अपने जनता दरबार मे भी ठेकेदार की हजारी लगवा चुके पर काम के अलावा सब मे गति देखी गयी पर अब विधायक शैलेन्द्र जैन एक्शन में दिखाई दें रहें हैं।

बता दें कि रविवार देर शाम विधायक जैन झील के कामों का निरीक्षण करने संजय ड्राइव पहुंचे। उन्होंने संजय ड्राइव से मोंगा बंधान की ओर पैदल निरीक्षण करते हुए तालाब के बचे हुए कामों की स्थिति देखी, ढुलमुल काम देख ठेकेदार को जमकर फटकारा और कहा कि यह मलबा अगले 7 दिन में उठ जाना चाहिए। यहां की पूरी साफ सफाई करने के साथ प्लांटेशन का काम भी 10 दिन में पूरा करें। उन्होंने एलिवेटेड ब्रिज से संजय ड्राइव होते हुए मोंगा बंधान तक
तालाब किनारे पड़ी हुई जलकुंभी को अतिरिक्त मेन पॉवर लगाकर अगले तीन दिन में हटाने के निर्देश दिए हैं।

ट्रांसफार्मर की इसी सप्ताह टेस्टिंग करें

तालाब में लगे म्यूजिकल फाउंटेन को शुरू करने को लेकर उन्होंने स्मार्ट सिटी इंजीनियरों से पूछा तो इंजीनियरों ने बताया कि ट्रांसफार्मर लग गया है, चार्ज होते ही लाइटिंग और फाउंटेन की टेस्टिंग की जाएगी। फिलहाल एक बार म्यूजिकल फाउंटेन की टेस्टिंग हो चुकी है। विधायक जैन ने निर्देश दिए हैं कि ट्रांसफार्मर चार्ज होने के साथ ही लाइटिंग और म्यूजिकल फाउंटेन की टेस्टिंग करें। विधायक जैन ने क्रूज की ओर जाने वाले रैंप की चौड़ाई दोगुनी करने के निर्देश दिए हैं, इस अवसर पर स्मार्ट सिटी के इंजीनियर और ठेकेदार उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top