काम का झांसा देकर,महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज 

काम का झांसा देकर,महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज 

दतिया। डबरा की रहने वाली एक महिला से एक युवक ने काम दिलाने के बहाने रेप किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर दतिया कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। रिपोर्ट में पीड़ित महिला ने बताया है कि, आरोपी उसे मजदूरी दिलाने के लिए कार में बैठाकर घूमता रहा और उसके साथ रेप किया।

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में 32 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि, वह मजदूरी का काम कर अपना गुजारा करती है। महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली है। महिला के दो बच्चे हैं। जिनका वह मजदूरी कर भर-पोषण करती है। महिला के मुताबिक, उसने कुछ दिन पहले फेसबुक पर हिंदू नाम के व्यक्ति की आईडी पर काम दिलाने की पोस्ट देखी। इस इसके बाद महिला ने उसे फोन किया तो आरोपी ने उसे 7 मार्च को दतिया बुलाया और कहा कि मंडी में काम दिलवा दूंगा।

महिला दतिया पहुंची तो आरोपी ने उसे पूरे दिन कार में घुमाया और शाम को रेलवे स्टेशन के पास लेजा कर कार में दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को स्टेशन पर छोड़ कर भाग निकला। आरोपी ने महिला को बीते रविवार को फोन कर दोबारा दतिया बुलाया और काम दिलाने का बोला। महिला अपने पड़ोसन के साथ दतिया पहुंची, यहां आरोपी ने महिला को कार में बैठा कर लाला के ताल के पास ले गया और जबरदस्ती करना चाही, लेकिन आरोपी कामयाब नहीं हो सका।

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पड़ोसन के साथ थाने आई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी हिंटू पर धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top