शादी का वादा करके बनाए शारीरिक संबंध,फिर गांव जाकर रचा ली शादी 

शादी का वादा करके बनाए शारीरिक संबंध,फिर गांव जाकर रचा ली शादी 

सतना। पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने युवती से शादी का वादा कर कई बार संबंध बनाए और फिर गांव आकर शादी रचा ली। इसकी जानकारी युवती को लगी तो उसने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार 27 साल की युवती के शारीरिक शोषण के आरोप में मंटू चौधरी पिता विनोद चौधरी (33) निवासी अशोक नगर जसो सतना को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (N) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जसो टीआई रोहित यादव ने बताया कि 27 साल की युवती ने आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है। पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह साल 2016 में आरोपी के गांव अशोक नगर जसो में अपने रिश्तेदार के यहां आई थी। यहां उसकी आरोपी से जान पहचान हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए। साल 2018 में युवती पढ़ाई करने के लिए दिल्ली चली गई। साथ ही एक प्राइवेट फर्म में जॉब करना भी शुरू कर दिया। यहां उसकी मुलाकात एक बार फिर मंटू चौधरी से हुई। पहले से परिचित होने के कारण दोनों के बीच बातचीत हुई और फिर वे मिलने भी लगे।

इस दौरान आरोपी ने युवती से शादी करने का वादा फिर दोहराया। दोनों कई वर्षों तक दिल्ली में रहे और आरोपी शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। साल 2022 में आरोपी अपने गांव चला आया और धीरे धीरे युवती से संपर्क कम कर दिया। इसके बाद बात करना ही बंद कर दिया। इस दौरान आरोपी ने युवती से शादी करने का वादा फिर दोहराया। दोनों कई वर्षों तक दिल्ली में रहे और आरोपी शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। साल 2022 में आरोपी अपने गांव चला आया और धीरे धीरे युवती से संपर्क कम कर दिया। इसके बाद बात करना ही बंद कर दिया।

आरोपी पर संदेह होने पर युवती युवक के गांव पहुंची तो उसे पता चला कि उसने शादी कर ली है। धोखे का शिकार हुई युवती जैसो थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top