रानी अवंतीबाई विश्व विद्यालय का भूमि पूजन करने बुधवार को सागर आयेंगे मुख्यमंत्री डॉ. यादव ,कलेक्टर ने दिए निर्देश

रानी अवंतीबाई विश्व विद्यालय का भूमि पूजन करने बुधवार को सागर आयेंगे मुख्यमंत्री डॉ. यादव ,कलेक्टर ने दिए निर्देश
सागर। बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सागर प्रवास कर रहेंगे यहां वे पीटीसी ग्राउंड में आयोजित होने वाले मुख्य कार्यक्रम में शामिल होकर जनवरी में की गई घोषणा के अनुसार रानी अवंती बाई विश्वविद्यालय का भूमि पूजन एवं शुभारंभ करेंगे। यह सागर सहित पूरे प्रदेश के लिए एक बड़ी सौगात है कि यहां स्टेट यूनिवर्सिटी खुलने जा रही है। जिससे हजारों विद्यार्थियों का भविष्य संवरेगा।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव के आगमन को लेकर सोमवार को कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें अलग अलग दायित्व सौंपे। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे उन्हें सौंपे गए दायित्वों को पूरी ईमानदारी से निभाते हुए कार्यक्रम को सफल बनाएं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ यादव सागर सहित वर्चुअल रूप से खरगोन तथा गुना में खुलने वाली युनिवर्सिटी का भी भूमि पूजन करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड सहित पीटीसी ग्राउंड में समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रहीं हैं। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों, युवाओं के शमिल होंने की उम्मीद है। जो मुख्यमंत्री का स्वागत और अभिनन्दन करना चाहते हैं। जिनके निश्चय और दूरदर्शिता के परिणामस्वरूप सागर जिले का लंबे समय का इंतजार खत्म होने जा रहा है।

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री पीसी शर्मा, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती जूही गर्ग, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती भव्या त्रिपाठी, संयुक्त कलेक्टर श्री गगन बिसेन, सभी एसडीएम, जनपद सीईओ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top