सागर में क्रॉसिंग में अनियंत्रित हुई कार पलटी 11 लोग घायल, कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था जैन परिवार

सागर में क्रॉसिंग में अनियंत्रित हुई कार पलटी 11 लोग घायल, कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था जैन परिवार

सागर।  राहतगढ़ थाना क्षेत्र में भोपाल रोड पर अनियंत्रित होकर कार पलट गई। कार में सवार 11 लोग घायल हुए हैं। घायलों में चार बच्चे शामिल हैं। घटना देख राहगीर मौके पर पहुंचे और घायलों को वाहन से बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जांच शुरू की।

घायल सारिका जैन निवासी सागर ने बताया कि परिवार के साथ विदिशा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। घर से बच्चों के साथ कार में सवार होकर विदिशा के लिए रवाना हुए, तभी राहतगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम बहादुरपुर के आगे चौकी मंदिर के पास सामने से आ रहे वाहन से क्रॉसिंग करते समय कार अनियंत्रित हो गई। चालक ने कार को संभाला। लेकिन वह सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार अंशुल जैन, पार्थ जैन, सारिका जैन, आरव जैन, आनंद जैन, शोभा जैन, पूजा जैन, प्रशा जैन, सरिता जैन, आकाश जैन, देवेंद्र पांडे घायल हुए। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाला। उन्हें एंबुलेंस की मदद से राहतगढ़ अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सागर रेफर कर दिया गया। मामले में राहतगढ़ थाना पुलिस जांच कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top