सागर में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसवाले संसपेड, दुर्घटना में गाड़ी बदलने का मामला

MP: सागर में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसवाले संसपेड, दुर्घटना में गाड़ी बदलने का मामला

सागर। मध्यप्रदेश के सागर में एक्सीडेंट के मामले दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन की जगह दूसरा वाहन जब्त करने का मामला सामने आया है। एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सबंधित थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी समेत 5 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। सागर के सिविल लाईन थाने ने यह कारनामा किया था। जिसमे सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक्सीडेंट के मामले में जिस वाहन सेदुर्घटना हुई, उसकी जगह पर दूसरा वाहन जब्त कराया। इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई थी यह है मामला

पिछले महीने 6 फरवरी 2024 की रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र में डीजे बंधे बगैर नंबर के कमांडर वाहन के चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को टक्कर मारी थी। घटना में बाइक 17 वर्षीय शंकर आदिवासी की मृत्यु हो गई थी। इस घटनाक्रम के संबंध में थाना सिविल लाइन में धारा 304ए के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था।

इस घटना में शामिल बगैर नंबर की गाड़ी को बरामद कर थाने लाया गया। लेकिन बाद में घटना घटित करने वाले वास्तविक वाहन के स्थान पर अन्य पीले रंग के वाहन को जब्त कर सुपुर्दनामा की कार्रवाई की गई।

थाना प्रभारी समेत 5 सस्पेंड

पूरे मामले की जानकारी सूत्रों से पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को लगी। एसपी ने मामले की जांच करते हुए एक्शन लिया। जारी निलंबन आदेश में इस प्रकरण के घटनाक्रम में वास्तविक वाहन के स्थान पर अन्य वाहन की जब्ती व सुपुर्दगी कराने में प्रथम दृष्टया कदारण परिलक्षित होने के परिणाम स्वरूप कार्यवाहक निरीक्षक अजय प्रताप सिंह थाना प्रभारी सिविल लाइन, एसआई केएस ठाकुर, एएसआई रेखा सिंह, आरक्षक लखन यादव और प्रिंस जोशी थाना सिविल लाइन को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। इन सभी को रक्षित केंद्र संबद्ध किया गया है। निलंबित पुलिसकर्मियों को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा। वे रक्षित केंद्र की प्रत्येक गणना व परेड में उपस्थित होंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top