MP में 13 साल के लड़के को बेल्ट से पीटा,वीडियो वायरल

MP में 13 साल के लड़के को बेल्ट से पीटा,वीडियो वायरल

शिवपुरी। शिवपुरी में एक युवक ने 13 साल के लड़के की बेल्ट से पिटाई कर दी। आरोपी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कैप्शन लिखा- लोग मुझे बिगड़ा नवाब कहते हैं। ये वीडियो बुधवार शाम को सामने आया। घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित की मां ने बताया कि बेटा आशीष शौच के लिए गया था। संजय बाथम उसे पीटते-पीटते घर लाया। संजय का कहना था कि आशीष उनकी घर की महिलाओं को देखता था। संजय ने धमकी भी दी थी कि जहां शिकायत करना है कर आओ, मेरा कुछ नहीं होने वाला। मां ने बताया कि उसके बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसके बावजूद उसे पढ़ा-लिखा रही हैं। पिटाई के बाद से बेटा डरा सहमा रहता है। उसने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है।

टीआई बोले- वीडियो की जानकारी पहले नहीं थी मामले में देहात टीआई जितेंद्र मावई का कहना है कि बालक की मां ने बेटे के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। उस वक्त बच्चे को पीटने के वीडियो के बारे में नहीं बताया गया था और न ही वीडियो की उन्हें जानकारी थी। पड़ताल में बच्चे को पीटने का वीडियो सामने आया है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष बोलीं- टीआई को नोटिस देंगे

सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष सुषमा पांडे का कहना है कि यह बच्चे को प्रताड़ना देने का मामला है। मैं उस बच्चे से मिलूंगी और मामले में संबंधित थाना प्रभारी को भी नोटिस जारी कर जवाब तलब किया जाएगा कि मासूम के साथ अपराध के मामले में लापरवाही क्यों बरती गई।

एडवोकेट बोले- यह सामान्य अपराध नहीं

एडवोकेट संजीव बिलगैयां का कहना है कि बाल अपराध के मामले में न्यायालय के स्पष्ट निर्देश हैं कि प्रथम सूचना पर ही कार्रवाई होनी चाहिए थी। जो घटना पीड़ित के साथ हुई है वह सामान्य अपराध नहीं है। इसमें आईपीसी के अलावा आईटी एक्ट की धाराओं में भी प्रकरण कायम होना चाहिए था। यह पुलिस की बड़ी लापरवाही है।

पीड़ित के घर शौचालय नहीं है

बता दें, बालक के घर में शौचालय नहीं है। न ही उसे शौचालय बनवाने के लिए शासन की योजना का लाभ मिला है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top