मतगणना स्थल के बैरिकेड तोड़कर भागा वाहन : सागर में पुलिस ने रोका तो गाली गलौज कर भागा वाहन चालक, घेराबंदी कर पकड़ा

मतगणना स्थल के बैरिकेड तोड़कर भागा वाहन : सागर में पुलिस ने रोका तो गाली गलौज कर भागा वाहन चालक, घेराबंदी कर पकड़ा

सागर। बहेरिया थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज में बने विधानसभा चुनाव के मतगणना स्थल पर रविवार को मतगणना के दौरान एक वाहन चालक बैरिकेड तोड़ते हुए भाग गया। पुलिस ने रोका तो गालीगलौज की। सूचना पर पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर वाहन को पकड़ लिया। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार रविवार को विधानसभा चुनाव की मतगणना व्यवस्था ड्यूटी के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज के पास गेट नंबर दो पर सिविल लाइन थाना प्रभारी आनंद सिंह समेत अन्य स्टाफ की ड्यूटी लगी थी। गेट नंबर-दो से वाहन की आवाजाही प्रतिबंधित थी। इसी दौरान बोलेरो क्रमांक MP15CA1361 तेज रफ्तार में आई। जिसके चालक को ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने रोका।

लेकिन चालक ने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए वाहन नहीं और गालीगलौज कर गाड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज की ओर लेकर भाग गया। जिस पर पुलिस ने तत्काला आगे ड्यूटी पर लगे गार्ड को सूचना दी और बैरिकेड लगाने का बोला। उसने गाड़ी रोकने के लिए सड़क पर बैरिकेड लगाए तो आरोपी वाहन चालक बैरिकेड तोड़ते हुए भाग गया। घटना में पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर बोलेरो वाहन को पकड़ा। वाहन में शैलेन्द्र सिंह ठाकुर निवासी बम्होरी, छोटू उर्फ विश्वजीत पुत्र रामेश्वर राजपूत निवासी पातीखेड़ा और एक अन्य व्यक्ति सवार था। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top