तेज रफ्तार बाइक की हुई भिड़ंत,पति को मौत पत्नी घायल 

तेज रफ्तार बाइक की हुई भिड़ंत,पति को मौत पत्नी घायल 

सागर। बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गूगरा के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर घायल हुई है। घटना देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार बलीराम अहिरवार निवासी तारपोह अपनी पत्नी भुवानी बाई अहिरवार के साथ बाइक पर सवार होकर गांव से सागर जा रहे थे। तभी गूगरा के पास स्कूल वाली मोड़ पर सामने से आ रही बाइक क्रमांक एमपी 15 एनए 7304 से भिड़ंत हो गई। बाइकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर में बलीराम और भुवानी बाई गंभीर घायल हुई। घटनाक्रम देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

एंबुलेंस की मदद से घायलों को बंडा अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद बलीराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायल भुवानी बाई का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। फरियादी भरत अहिरवार निवासी ग्राम तारपोह ने बताया कि बुआ के बेटे बलीराम अहिरवार की बेटी की शादी सागर के मकरोनिया में हुई है।

सोमवार को भाई बलीराम और भाभी भुवानी बाई बाइक से बेटी से मिलने के लिए मकरोनिया जा रहे थे। तभी गूगरा के पास बाइक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में गंभीर चोटे लगने से बलीराम की मौत हो गई। मामले में बंडा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top