चुनाव ड्यूटी के दौरान अधिकारी की मौत, अचानक तबीयत बिगड़ने पर खुद निकले अस्पताल

चुनाव ड्यूटी के दौरान अधिकारी की मौत, अचानक तबीयत बिगड़ने पर खुद निकले अस्पताल

शहडोल। विधानसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी करते हुए एक अधिकारी की मौत हो गई है। बराक्ष हायर सेकंडरी स्कूल के प्रभारी प्राचार्य रावेंद्र प्रसाद गर्ग की ड्यूटी पीठासीन अधिकारी के तौर पर जयसिंहनगर विधानसभा में लगाई गई थी। निर्वाचन आयोग द्वारा उन्हें रिजर्व कोटे के लिए शहडोल मुख्यालय में ही पदस्थ किया था।

पीठासीन अधिकारी रावेंद्र प्रसाद गर्ग शहडोल मुख्यालय में निर्वाचन का काम कर रहे थे। तभी 17 नवंबर की शाम को कार्य के दौरान ही अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी। अपनी तबियत बिगड़ते देख पीठासीन अधिकारी रावेंद्र प्रसाद गर्ग खुद ही अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत

पीठासीन अधिकारी ब्यौहारी के नजदीक बरकछ गांव के रहने वाले थे। इस कारण उनका इलाज पहले से ही ब्यौहारी में चलता था। शहडोल में जैसे ही उनकी तबियत बिगड़ी वो खुद ही ब्यौहारी के लिए रवाना हो गए। गर्ग जैसे ही ब्यौहारी के सिविल अस्पताल पहुंचे वहां उपचार के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर्स ने कराया शव का पीएम

ब्यौहारी के सिविल अस्पताल में पीठासीन अधिकारी की मौत के बाद प्रशासन के निर्देश पर डॉक्टर्स की टीम ने 18 नवंबर की सुबह शव का पीएम कराया है। बताया जा रहा है कि पीठासीन अधिकारी रावेंद्र प्रसाद गर्ग की मौत संभवतः अचानक हार्ट अटैक के आने से हुई है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top