मां को भावुक पत्र लिख, छात्रा ने की अपनी जीवन लीला समाप्त 

मां को भावुक पत्र लिख, छात्रा ने की अपनी जीवन लीला समाप्त 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में सुसाइड करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शहर में एक बीकॉम की छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। ताजा मामले में इंदौर के बाणगंगा इलाके का है, जहां बीकॉम की छात्रा ने अपने घर में फांसी लगा ली। छात्रा ने मौत को गले लगाने से पहले अपनी मां के नाम एक भावुक पत्र लिखा है।

सुसाइड नोट में छात्रा ने किसी के भी दबाव में सुसाइड नहीं करने की बात कही है। उसने अपनी मां से कहा है कि मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्रा का नाम तनु चौहान है, जो बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ती थी। छात्रा के घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक है। पिता ने बताया कि तनु पढ़ाई में भी अच्छी थी। पिता ने बताया कि तनु बहुत ज्यादा सोचती थी और वह पिछले दिनों से डिप्रेशन में थी

छात्रा के पिता एक पेंट कंपनी में कार्यरत हैं और मां एक अस्पताल में सफाई का काम करती हैं। तनु ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं परिस्थितियों से तंग आ चुकी हूं। मुझे कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है… इसलिए मैं यह कदम उठा रही हूं।”

छात्रा का सुसाइड नोट

तनु ने नोट में लिखा- “मां मुझे माफ कर देना पर अब मैं यह जिल्लत से भरी जिंदगी नहीं जी सकती। मुझमें आपके जैसी हिम्मत नहीं। आपने पूरी जिंदगी में स्ट्रगल किया है। पर मैं नहीं कर पाऊंगी। माफ कर देना आपकी आखिरी उम्मीद भी साथ छोड़ रही है। आई लव यू सो मच। ज्यादा दिन रोना भी मत, प्लीज हमेशा खुश रहना। जो भी कर रही हूं अपनी मर्जी से कर रही हूं। आगे कोई भविष्य दिख ही नहीं रहा। हर तरफ से निराशा ही दिखती है। मेरी बॉडी के आर्गन डोनेट कर देना। आई एम सारी मां.. लव यू।”

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top