काँग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

काँग्रेस ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

देवरी कला। सरकारी एजेंसियां मध्य प्रदेश की हो या देश की एजेंसियां हो, सब का सर्वे आ रहे है कि अबकी बार कमलनाथ की सरकार प्रदेश में बनेगी, यह बात पूर्व मंत्री एवं देवरी क्षेत्र के विधायक हर्ष यादव ने धरना प्रदर्शन के दौरान संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि एक देश का गृहमंत्री देश मणिपुर ,हरियाणा नूह, उत्तर प्रदेश दौरा ना करके मध्य प्रदेश मे डेरा जमाये बैठे हैं । वह महीने में चार बार मध्य प्रदेश आ चुके हैं और किसी को कानो कान खबर भी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पहले नमक बराबर भ्रष्टाचार होता था अब यह आलम है कि आटे की बराबर भ्रष्टाचार हो रहा है और नमक बराबर शिष्टाचार हो रहा है।

मध्य प्रदेश की हालत है भ्रष्टाचार प्रदेश की छाप बन चुकी है, सर्वाधिक भ्रष्टाचार मध्य प्रदेश में है ।भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पास अकुत संपत्ति जुटी है ।इसकी जांच होना चाहिए। उन्होंने कहा कि 9 वर्ष के मोदी के कार्यकाल में इतिहास गवाह है कि किसी भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के यहां ईडी, सीबीआई ,इनकम टैक्स का छापा नहीं पड़ा है, छापा पड़ा है तो वह कांग्रेस एवं अन्य दलों के नेताओं पर। मोदी जी के पास ऐसी वाशिंग मशीन है कितना भी भ्रष्टाचारी हो वह वाशिंग मशीन से निकलता है तो साफ सुथरा हो जाता है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से दलित, आदिवासियों और पिछड़ा वर्ग के साथियों ,महिलाओं के साथ अत्याचार और बच्चियों के साथ बलात्कारी घटना हो रही हैं और प्रदेश का कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार और बलात्कार मामले में नंबर वन हो गया है। श्री यादव ने कहा कि कमलनाथ की डेढ़ साल की सरकार में जो वचन पत्र कांग्रेस ने बनाया था उसी की नकल शिवराज सिंह कर रहे हैं। उन्होंने सागर जिले के खुरई में हुई गुंडागर्दी और हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा कि सागर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है और गुंडाराज कायम हो गया है। सट्टा जुआ और अवैध शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है। जिस गांव-गांव में शांति व्यवस्था दूषित हो गई है। धरना प्रदर्शन को कांग्रेसी नेता संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की। इसके बाद 6 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक हर्ष यादव के नेतृत्व में एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार देवरी प्रीति रानी चौरसिया को सोपा । जिसमें खुरई में हुई दलित युवक की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए की सहायता राशि देने एवं प्रदेश सहित देवरी क्षेत्र में सट्टा जुआ और अवैध शराब का कारोबार बंद करने की मांग की गई।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top