भाजपा विधायक खुद देते फिर रहे अवैध शराब बिक्री पर एसपी को आवेदन, थानों में मनमुताबिक पोस्टिंग की मनसा !

भाजपा विधायक का फिर पुलिस को पत्र, अवैध शराब पर अंकुश की गुहार, क्षेत्र के थानों में अपने मुताबिक जमावट की मनसा !

सागर। सागर की नरयावली विधानसभा क्षेत्र के विधायक और भाजपा के सीनियर नेता माने जाने वाले प्रदीप लारिया काफी समय से अवैध शराब बिक्री व अन्य असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ मोर्चा खोले नजर आ रहे हैं, बता दें करीब 1 वर्ष में उन्होंने 5 बार से अधिक इस मुद्दे पर एसपी, कलेक्टर से मुलाकात कर पत्र सौपा हैं।
सोमवार को विधायक अपने प्रतिनिधि मंडल के साथ एक बार फिर एसपी कार्यालय पहुँच गए। उन्होंने एसपी विकास शाहवाल से मुलाकात की और विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री समेत अन्य अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने की बात कही।
इसके साथ मकरोनिया में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त कराने, पुलिस थानों में बल बढ़ाने और अन्य बिंदुओं पर एसपी से चर्चा की।
विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि दो दिन पहले कुछ महिलाएं आई थीं। उन्होंने शिकायत की थी कि उनके आसपास अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। जिसके बाद सोमवार प्रतिनिधि मंडल के साथ एसपी से मुलाकात की हैं। उनसे अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने समेत ट्रैफिक व्यवस्था और अन्य बिंदुओं पर चर्चा की है। नरयावली विधानसभा क्षेत्र के किसी भी गांव या मोहल्ला में यदि अवैध शराब बिक रही है तो कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, पुलिस ने विधायक लारिया द्वारा रखे गए बिंदुओं पर जल्द कार्रवाई कर निराकरण कराने का आश्वासन दिया है।

अवैध शराब, जुआ-सट्टा को लेकर पत्र लिखते रहते हैं विधायक

स्थानीय लोगों ने बताया कि विधायक प्रदीप लारिया अक्सर विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री, जुआ-सट्टा पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस विभाग को पत्र लिखते रहते हैं। पिछले दिनों वह करीब चार से पांच बार पत्र लिख चुके हैं। लेकिन नरयावली विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब, जुआ, सट्टा पर अंकुश नहीं लग रहा है।

अपने हिसाब से थानों में जमावट चाहते हैं ?

सूत्र बताते हैं विधायक और उनके खास लोग अपने मुताबिक थाना प्रभारियों की पोस्टिंग कराना चाहते हैं जो की हो नही पा रहा है जिससे नाराज विधायक दलबल के साथ बार-बार अधिकरियों के पहुँच कर अपनी ही भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर देते हैं, गोपनीय सूत्र यहां तक बताते हैं कि विधायक लारिया के साथ इधर उधर फ़ोटो में दिखने वाले कुछ छूटभैय्ये नेता जिनके अवैध काम चलते थे अब वे चल नही पा रहे जिससे यह सब प्रपंच चल रहा बहरहाल सच्चाई क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top