सागर में डीजल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, बाईक सवार गंभीर हालत में भोपाल भर्ती

सागर में डीजल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, बाईक सवार गंभीर हालत में भोपाल भर्ती

सागर। खुरई बाइपास रोड स्थित जगदीशपुरा चौराहे के पास सड़क किनारे बाइक पर बैठे एक युवक को सामने से आ रहे एक डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक टैंकर के नीचे अंदर फंस गई और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर उसे भोपाल रेफर कर दिया गया।

डीजल टैंकर ने बाइक चालक को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक बाइक चालक निखिल पिता नारायण कुशवाहा(18) निवासी घोरट, बाइपास रोड स्थित जगदीशपुरा चौराहे पर सड़क किनारे अपनी बाइक क्रमांक (एमपी 15एमएल3338) पर बैठा हुआ था। तभी बीना तरफ से आ रहे डीजल टैंकर क्रमांक (यूपी 17एटी1266) ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक चालक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे बाइक डीजल टैंकर के नीचे आ गई और युवक को सिर और हाथ पैर में गंभीर चोट आई।

घटना के बाद से चालक फरार हो गया। सूचना मिलते ही खुरई शहरी थाना पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस ने डीजल टैंकर को जब्त कर लिया है। पुलिस ने टैंकर चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top