सागर में ट्रक ने युवक को कुचला गुस्साए लोगो ने चक्काजाम कर दिया, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

ट्रक ने युवक को कुचला गुस्साए लोगो ने चक्काजाम कर दिया, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

सागर। ट्रक की टक्कर से युवक की मौके पर मौत, मामला रविवार सुबह करीब 9 बजे मोतीनगर थाना अंतर्गत सागर-खुरई रोड भाग्योदय अस्पताल के पास का जब ट्रक ने एक युवक को टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना देख लोगों की भीड़ जमा हो हुई गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया ट्रक में तोड़फोड़ कर दी सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाइश देकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वह कलेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे।

मिली जानकारी के अनुसार आगम जैन उम्र करीब 17 वर्ष रविवार को भाग्योदय तीर्थ जा रहा था तभी वहां ट्रक ने उसे बुरी तरह टक्कर मार दी। टक्कर में आगम को गंभीर चोटे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने सड़क पर हंगामा करते हुए चक्काजाम कर दिया।

चक्काजाम करते लोगो ने कहा भारी वाहन बंद करो

दुर्घटना से गुस्साये लोग बोल रहे थे कि सुबह 9 बजे से शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों की एंट्री बंद रहती है। इसके बावजूद शहर में भारी वाहन आवागमन कर रहे हैं। भाग्योदय तीर्थ में कार्यक्रम चल रहा है। बड़ी संख्या में लोग आ-जा रहे हैं। इसके बाद भी प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से लापरवाह बना हुआ है। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। काफी समझाइश के बाद लोग माने और चक्काजाम खत्म किया गया। शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मामले में एएसआई सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित

हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए अस्पताल के पास ड्यूटी पर लगे एक एएसआई, एक प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार हादसे के बाद यातायात व्यवस्था की लापरवाही मानते हुए वहां ड्यूटी पर तैनात 3 पुलिस कर्मियों को एसपी ने निलंबित कर दिया है। यातायात डीएसपी मयंक चौहान ने बताया कि भाग्योदय के पास खुरई रोड पर तैनात यातायात पुलिस के एएसआई शेख इसाद, प्रधान आरक्षक करण यादव और आरक्षक लक्षण को कार्य में लापरवाही के चलते रविवार शाम को निलंबित कर दिया गया हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top