आकाश राजपूत की मांग पर, महानआर्यमन सिंधिया ने दी, बुंदेलखंड बड़ी सौगात, अब IPL यहाँ से भी

आकाश राजपूत की मांग पर, महानआर्यमन सिंधिया ने दी, बुंदेलखंड बड़ी सौगात, अब IPL यहाँ से भी

सागर। ग्वालियर में आयोजित मध्यप्रदेश प्रीमियम लीक सिंधिया कप में आकाश सिंह राजपूत पहुंचे जहां उन्होंने क्रिकेट एसोसिएशन ग्वालियर डिविजन के उपाध्यक्ष श्रीमंत युवराज महानआर्यमन सिंधिया से बुंदेलखंड के युवाओं, किके्रट प्रेमियों के लिए बुंदेलखंड की टीम की मांग की। जिसे श्रीमंत युवराज महानआर्यमन सिंधिया जी ने मुस्कुराते हुए स्वीकार किया तथा कहा कि आने वाले वर्ष में बुंदेलखंड की टीम का एमपीएल में सिलेक्शन होगा। सागर, दमोह, पन्ना, छतरपुर एवं टीकमगढ़ सहित बुंदेलखंड के युवाओं और क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ा अवसर है। आकाश सिंह राजपूत ने कार्यक्रम के दौरान बातों ही बातों में बुंदेलखंड के युवाओं, क्रिकेट प्रेमियों की बात महानआर्यमन सिंधिया के सामने रखी जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया।

https://youtube.com/shorts/0oymLZtDPUM?si=Hw1gldQwv_XiKOyx

गौरतलब है कि आकाश सिंह राजपूत सुरखी विधानसभा क्षेत्र सहित बुंदेलखंड में युवाओं के लिए विभिन्न खेल प्रतियोगिता करते रहे हैं। सुरखी विधानसभा में दो बार क्रिकेट महाकुंभ कराया, जिसमें वल्र्ड बुक आॅफ रिकार्ड लंदन नोट लिम्का में सुरखी सहित बुंदेलखंड का नाम अंकित हुआ। इसके अलावा आकाश सिंह राजपूत एक अभिनेता भी है जिन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया एवं सुपरहिट एल्बम के माध्यम से युवाओं में अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं। लगातार युवाओं तथा प्रतिभा की खोज आकाश सिंह राजपूत को अलग पहचान दिलाती है। कहने को तो वह एक नेता है लेकिन अभिनय से लेकर खेल की दुनिया में उनका अलग ही स्थान है।
सुरखी विधानसभा क्षेत्र मंे दो बार क्रिकेट महाकुंभ हो चुका है जिसमें 600 टीमों ने हिस्सा लिया और जिसमें 9600 खिलाड़ी इन टीमों में खेले। इतना बड़ा क्रिकेट का आयोजन किया गया कि यह अपने आप में रिकॉर्ड बन गया। क्रिकेट के अलावा भी आकाश सिंह राजपूत ने कबड्डी, बाॅलीबाॅल, शतरंज जैसी प्रतियोगिताएं करवाई है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में खेल प्रतिभा को निखारने के लिए लगातार आकाश सिंह राजपूत प्रयास करते रहते हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top