लव अफेयर के बीच प्रेमी ने लिखी हत्या की स्क्रिप्ट, पुलिस ने किया खुलासा 

लव अफेयर के बीच प्रेमी ने लिखी हत्या की स्क्रिप्ट, पुलिस ने किया खुलासा 

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना से एक खदान में बोरे में बंद मिली लाश का पर्दाफाश हो गया है. कटनी पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, ये मामला लव-अपेयर से जुड़ा है। जहां आरोपी अपने और अपनी प्रेमिका के बीच में आने वाले विजय को रास्ते से हटाना चाहता था. मिली जानकारी के अनुसार, विजय घर में अपनी पत्नी और पड़ोसी के प्रेम कहानी को लेकर अक्सर विवाद करता था. ये बात विजय की पत्नी और उसके प्रेमी का रास नहीं आती थी.

शव को फेंककर आरोपी भाग गए थे

मृतक की पत्नी के प्रेमी रजनू ने अपने साथी संजय के साथ मिलकर मृतक विजय की चाकू से हत्या की थी. जिसके बाद ददरी टोला के पास खदान के पास बोरे में बंद करके शव को फेंककर आरोपी भाग गए थे.मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि बरही थाना क्षेत्र के छिंदिया टोला निवासी मृतक विजय की पत्नी के साथ पड़ोसी युवक रजनू के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है, जिसको लेकर विजय अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

विजय को रास्ते से हटाना चाह रहा था आरोपी

आरोपी रजनू ने अपने साथी संजय के साथ अपनी प्रेमिका के पति विजय को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. शव को खदान में भरे पानी में फेंकने के उद्देश्य से खदान पहुंचे थे. लेकिन चौकीदार द्वारा आहत सुनकर पहुंचने से दोनों आरोपी मौके पर ही शव को फेंकर भाग गए.जिसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top