कार सवार बदमाशो ने पुरानी रंजिश के चलते युवक पर की फायरिंग

कार सवार बदमाशो ने पुरानी रंजिश के चलते युवक पर की फायरिंग

भोपाल। अल्पना टॉकीज चौराहा तिराहा पर बाइक सवार युवक को दो कारों से आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने युवक पर दो राउंड फायरिंग की। इसके बाद आरोपियों ने फरियादी पर करीब 6 वार चाकू और छुरी से किए हैं। एक गोली युवक की जांघ में लगी है। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में भी ले लिया है।

एसीपी राकेश बघेल ने बताया कि 22 वर्षीय आमिर अली ऐशबाग में रहता है और ट्रैवल्स कार्यालय में जॉब करता है। उसके दोस्त फैसल के जीजा के पांव में फ्रेक्चर हो गया था। जिसके इलाज के लिए रविवार सोमवार की दरिमियानी रात साढ़े तीन बजे फैसल और आमिर सहित उनके दो दोस्त दो तीन वाहनों से हमीदिया अस्पताल जा रहे थे।

अल्पना तिराहा पर दो कारों में आए जुबैर किलकिल, शन्नू वजनदार और फरदीन सहित आधा दर्जन लोग आए। बदमाशों ने आमिर के वाहन के आगे वाहन लगाकर रोका और उसकी जांघ में गोली मार दी। इससे वह गिर गया। उसके साथी मौके से जान बचाकर भाग निकले। आरोपियों ने आमिर के पांव हाथ और पीठ में छुरी से 6 वार किए हैं।

पुरानी रंजिश के चलते की वारदात

फरियादी आमिर के खिलाफ भी पूर्व में कई अपराध दर्ज हैं। वह दानिश स्टेशन बजरिया के कुख्यात बदमाश की गैंग का है। दानों पक्षों में पुरानी रंजिश है। स्टेशन इलाके में अपने-अपने वर्चस्व को लेकर आए दिन एक दूसरे पर हमले करते हैं। एसीपी का कहना है कि हमले में शामिल पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top