घरों में सेंधमारी करने वाला अज्ञात चोर पुलिस गिरफ्त में

घरों में सेंधमारी करने वाला अज्ञात चोर पुलिस गिरफ्त में

सागर। शहर में चोरियों के मामलें सामने आ रहे हैं तो वहीं पुलिस भी मुस्तेदी से चोरो की धरपकड़ में लगी देखी जा रही हैं ताजा मामला दिनाँक 27.04.2024 को फरियादी अभिषेक पिता राजेन्द्र अग्रवाल उम्र 30 साल निवासी बाईसा मोहल्ला सागर रिपोर्ट लेख कराई कि मैं। रेत का काम करता हू। मेरा नया मकान मुंडी टोरी आईपीएस स्कूल के सामने बन रहा है जिसका दिनाँक 26.04.2024 को शाम करीब 6.00 बजे से ताला बंद करके आया था की रात करीब 11:30 बजे की बात है संजय विश्वकर्मा का फोन आया कि तुम्हारे घर का ताला टूटा हुआ है तो मैने संजय विश्वकर्मा के साथ जाकर देखा तो घर के अंदर रखी की पानी की मोटर कीमती करीबन 7000 रूपये की कोई अज्ञात व्यक्ति घर का ताला तोड़ कर रात में चोरी कर ले गया है की रिपोर्ट पर अपराध क 497/2024 धारा 457,380 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

दिनाँक-28.04.2024 को श्रीमान पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन मे शहर में हो रही चोरी की घटनाओ की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तारतम्य मे अति. पुलिस अधीक्षक महोदय लोकेश सिन्हा के निर्देशन मे श्रीमान नगर पुलिस अधीक्षक यश बिजौरिया के नेतृत्व मे थाना प्रभारी मोतीनगर के द्वारा तत्काल एंव प्रभावी कार्यवाही करते हुये विश्वनीय सूचना तंत्र स्थापित कर प्रकरण के अज्ञात अरोपी की तलास पतारसी आस-पास संभावित स्थानो पर जाकर की गई जो मुखविर की सूचना एवं साईबर विजिलेंस की मदद से संदेह के आधार पर आरोपी कडोरी पिता लक्ष्मन ठाकुर (आदिवासी) उम्र 24 साल नि०मुण्डी टोरी सागर को दस्तयाब कर पुलिस अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ की जाकर मेमोरेण्डम लेख किये गये जिसने अपना जुर्म स्वीकार किया बाद मेमोरेण्डम के आधार पर चोरी गई मशरूका एक पानी की मोटर कीमती 7000 रूपये की समक्ष गवाहन जप्ती की गई तथा आरोपी को गिरप्तारी का कारण बताकर कर गिरप्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारी / कर्मचारियों के नाम-01. निरी. जसवंत सिंह राजपूत थाना प्रभारी मोतीनगर 02. सउनि राकेश भटट 03. प्रआर 543 जानकी रमण मिश्रा 04. प्रआर 33 प्रमोद बागरी 05. प्रआर 406 अमर तिवारी साईबर सेल शाखा सागर 06.आर 1120

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top