Sagar: मकरोनिया में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग, एक को अगवा कर मारपीट का मामला

मकरोनिया में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग, एक को अगवा कर मारपीट का मामला

जमानत पर रिकार्डशुदा बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम

सागर। मंगलवार की रात मकरोनिया थाना अन्तर्गत एक सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं जहाँ दीनदयाल नगर में बदमाशों ने ताबड़तोड़ हवाई फायर कर दहशत फैला दी किसी बात को लेकर तीन युवकों को पीटा और एक युवक को कट्टा अड़ाया और अगवा करके ले गए। उसे ग्राम गंभीरिया के पास ले जाकर बेरहमी से पीटा और छोड़कर भाग गए। आरोपियों में लूट समेत कई अपराधों में लिप्त बदमाश आशीष मिश्रा भी शामिल है। उसका मकरोनिया थाने में लंबा आपराधिक रिकॉर्ड है। मकरोनिया पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस के मुताबिक- मंगलवार रात 8.30 बजे आदि उर्फ आदित्य सेन, सात्विक चौहान व आदित्य तिवारी दीनदयाल नगर में खड़े थे, तभी तीन-चार बाइक से आए 5-6 बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर किए और इन युवकों से मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी आदित्य सेन को कनपटी पर कट्टा अड़ाकर बाइक से अगवा करके ले गए, आरोपियों ने गंभीरिया के पास हेलिपेड पर ले जाकर उससे मारपीट की और गंभीर घायल हालत में वहीं छोड़कर भाग गए। घायल आदित्य व सात्विक ने बताया कि आरोपी आशीष मिश्रा, तरण व अब्बू समेत दो-तीन अन्य बाइक से आए और 14 राउंड फायर किए। आरोपियों को हम लोगों से सम्मान चाहिए था। हम लोग उन्हें इग्नोर कर देते थे। इसी बात पर वे एक राय होकर आए और हमला कर दिया। मकरोनिया थाना प्रभारी आदेश जैन ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश चल रही है। मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा का आपराधिक रिकॉर्ड है। और वो जमानत पर बाहर हैं।

लंबे आपराधिक रिकार्डशुदा बदमाशों की जमानत खारिज का फरमान औपचारिकता ?

गौरतलब हैं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने गृह विभाग की बैठक में स्पष्ठ निर्देश दिए थे कि रिकार्डशुदा बदमाशों की जमानत खारिज कराई जाए पर सागर में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं इसका मतलब साफ है कि अपराधियों के हौसले बुलंद बने हुए हैं जमानत पर बाहर रहकर।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top